S M L

सरहद पार से आई 'विरुष्का' के लिए दुआ, खुदा महफूज रखे हर बला से...

क्रिकेट के मैदान पर कोहली के सबसे बड़े दुश्मन पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने दी विरुष्का को शादी की बधाई

FP Staff Updated On: Dec 15, 2017 12:02 PM IST

0
सरहद पार से आई 'विरुष्का' के लिए दुआ, खुदा महफूज रखे हर बला से...

क्रिकेट के मैदान पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तान तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर की बीच की रंजिश किसी से छुपी नहीं है. कोहली अगर मौजूदा वक्त के सबसे धाकड़ बल्लेबाज हैं तो आमिर की भी गिनती दुनिया के सबसे घातक तेज गेंदबाजो में होती है. इसी साल जून में इंग्लैंड में चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत के दौरान विराट कोहली को आउट करने वाली आमिर की वह गेंद भारतीय फैंस के दिलों में आज भी नश्तर की तरह चुभी हुई है.

लेकिन मैदान के बाहर कोहली और आमिर ना सिर्फ एक-दूसरे की बेहद इज्जत करते हैं. बल्कि कई मौकों पर एक-दूसरे की तारीफ भी कर चुके हैं. अब जबकि विराट कोहली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से विवाह कर चुके हैं तो सरहद पार से मोहम्मद आमिर ने उनके लिए दुआ की है.

यूं तो आमिर ने कोहली की शादी की खबर आते ही ट्वीट करके उन्हें बधाई दे दी थी लेकिन अब उन्होंने एक बयान देकर कोहली के प्रति अपनी सद्भावना का इजहार किया है.

मोहम्मद आमिर ने खलीज टाइम्स के साथ बात करते हुए कहा है ‘ मैं विराट कोहली के लिए बहुत खुश हूं, जैसे कामयाबी उन्होंने क्रिकेट में हासिल की वैसी है वह अपनी जिंदगी में भी हासिल करें. बहुत लोग की निगाहें इन दोनों पर है और जाहिर है इनमें कुछ बुरी नजरें भी होंगीं. मेरी अल्लाह से दुआ है कि वह उन्हें हर बुरी नजर से बचाए.’

आमिर के इस बयान से अंदाजा लगाया जा सकता है कि क्रिकेट के मैदान पर राइवलरी भले ही कितनी बड़ी हो लेकिन मैदान के बाहर की दोस्ती उससे कम नहीं होती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi