S M L

न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान ने दिया इस अंडर19 खिलाड़ी को मौका

शाहीन के अलावा शाद अली को भी 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है

Updated On: Nov 11, 2018 12:31 PM IST

FP Staff

0
न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान ने दिया इस अंडर19 खिलाड़ी को मौका

यूएई में न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद पाकिस्तान को तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. पाकिस्तान ने शनिवार को शुरुआती दो टेस्ट के लिए टीम का ऐलान किया. टीम में शामिल नामों में पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज शाहीन आफरीदी का नाम शामिल है. शाहीन को पहली बार टेस्ट सीरीज के लिए चुना गया है. शाहीन ने अंडर 19 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया था. इसके बाद सबसे पहले उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ अप्रैल में टी20 सीरीज में मौका दिया गया.

इसके बाद उन्हें एशिया कप में मौका दिया गया था. अफगानिस्तान के खिलाफ एशिया कप में शाहीन ने अपना वनडे डेब्यू किया था. शाहीन ने पाकिस्तान के लिए अब तक पांच वनडे और सात टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले. न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही वनडे सीरीज के शुरुआती दो मैचों में शाहीन आठ विकेट ले चुके हैं. इसी कारण टेस्ट सीरीज के लिए चयनकर्ताओं ने उनपर भरोसा जताया है.

शाहीन के अलावा शाद अली को भी 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है जबकि पिछले महीने टेस्ट में डेब्यू करने वाले फखर जमां और शादाब खान को टीम से बाहर रखा गया है. 18 वर्षीय शाहीन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी वनडे सीरीज के पहले दो मैचों में अब तक 8 विकेट हासिल किए हैं. दूसरे वनडे में घायल हुए इमाम उल हक को भी टीम में जगह मिली है जिससे उनके फिट होने का पता चलता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi