S M L

वक्त पर तनख्वाह ना मिलने से नाराज पाकिस्तान के फील्डिंग कोच का इस्तीफा

फील्डिंग कोच स्टीव रिक्सन ने स्कॉटलैंड के खिलाफ दो टी 20 मैचों के बाद अगले हफ्ते पद छोड़ने का फैसला किया है

Updated On: Jun 07, 2018 08:57 AM IST

FP Staff

0
वक्त पर तनख्वाह ना मिलने से नाराज पाकिस्तान के फील्डिंग कोच का इस्तीफा

इंग्लैंड के दौरे पर मौजूद पाकिस्तान की टीम में एक नया विवाद सामने आया है.  टीम के फील्डिंग कोच स्टीव रिक्सन ने स्कॉटलैंड के खिलाफ दो टी 20 मैचों के बाद अगले हफ्ते पद छोड़ने का फैसला किया है क्योंकि वह पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से नाखुश हैं.

रिक्सन और पीसीबी के बीच मतभेद इतने बढ़ गए हैं कि इंग्लैंड के खिलाफ लीड्स में दूसरे टेस्ट से पहले रिक्सन ने टीम के साथ अभ्यास के लिए मैदान पर आने से भी इनकार कर दिया था.

‘ जंग ’ समाचार पत्र की खबर के अनुसार रिक्सन और बोर्ड के बीच के रिश्ते ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट विकेटकीपर की छोटी मोटी शिकायतों के कारण बिगड़े. वह दो साल पहले मिकी आर्थर के टीम का मुख्य कोच होने के दौरान सहयोगी स्टाफ का हिस्सा बने थे.

खबर के अनुसार, ‘रिक्सन को कई शिकायतें हैं जिसमें लाहौर में उचित निवास नहीं दिया जाना, अकादमी में धीमा इंटरनेट कनेक्शन और मासिक वेतन के भुगतान में विलंब शामिल है.

स्थिति उस समय बेकाबू हो गई जब लीड्स टेस्ट से पहले रिक्सन नाराज हो गए क्योंकि आठ हजार डालर के उनके वेतन को समय पर उनके खाते में हस्तांतरित नहीं किया गया.

पाकिस्तान की टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट तो शानदार तरीके से जीत लिया था लेकिन दूसर् टेस्ट में हार के काऱम सीरीज जीतने का मौका गंवा दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi