S M L

पाकिस्तान में विराट कोहली के बाद अब जसप्रीत बुमराह का हमशक्ल

वर्ल्ड इलेवन के खिलाफ टीम इंडिया के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का हमशक्ल स्टेडियम पर दिखाई दिया

Updated On: Sep 20, 2017 12:53 PM IST

FP Staff

0
पाकिस्तान में विराट कोहली के बाद अब जसप्रीत बुमराह का हमशक्ल

क्रिकेट खिलाड़ियों के भी कई हमशक्ल आपने देखे होंगे. मैदान पर कई बार सचिन तेंदुलकर के हमशक्ल को देखा गया है. इस साल आईपीएल-10 के दौरान लसिथ मलिंगा का भी हमशक्ल दिखाई दिया था. कुछ वक्त पहले पाकिस्तान में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का एक हमशक्ल दिखाई दिया था.

विराट का यह हमशक्ल पाकिस्तान में पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय का काम करता है. विराट के इस हमशक्ल का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ था. अब फिर से एक बार पाकिस्तान में एक भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी का हमशक्ल नजर आया है. इस हमशक्ल को पाकिस्तान और वर्ल्ड इलेवन के मैच के दौरान देखा गया था.

पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी से पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस खासे खुश हुए. पाकिस्तानी फैंस ने इस सीरीज को एक जश्न की तरह मनाया. इस सीरीज के एक मैच के दौरान टीम इंडिया के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का हमशक्ल स्टेडियम पर दिखाई दिया.

एक फेसबुक पेज पर जसप्रीत बुमराह के हमशक्ल शख्स की तस्वीर पोस्ट की गई. इस तस्वीर के साथ एक संदेश भी लिखा गया- शुक्रिया जसप्रीत बुमराह, पाकिस्तान आने के लिए और वर्ल्ड इलेवन बनाम पाकिस्तान का मैच देखने के लिए. आप हमेशा पाकिस्ताम के बड़े इवेंट्स में सपोर्ट करते हो. शुक्रिया, प्यार, पाकिस्तान की तरफ से

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi