S M L

खराब प्रदर्शन की आमिर को मिली सजा, टीम से हुए बाहर

टीम में बाएं हाथ के स्पिनर शादाब खान और आफ स्पिनर बिलाल आसिफ को भी जगह मिली है

Updated On: Sep 28, 2018 09:15 AM IST

FP Staff

0
खराब प्रदर्शन की आमिर को मिली सजा, टीम से हुए बाहर

एशिया कप में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद पाकिस्तान अब ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए तैयार है. पाकिस्तान की टीम यूएई में ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी. इस टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है और एशिया कप में एक भी विकेट नहीं लेने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को स्क्वॉड में जगह नहीं मिली है. हालांकि एशिया कप में बुरी तरह फ्लॉप होने वाले फखर जमान को टीम में मौका मिला है.

पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिग्गज लेग स्पिनर यासिर शाह से काफी उम्मीदें होंगी जिन्होंने 2014 में यूएई में इस टीम के खिलाफ 12 विकेट चटकाकर पाकिस्तान की 2-0 की जीत में अहम भूमिका निभाई थी. टीम में बाएं हाथ के स्पिनर शादाब खान और ऑफ स्पिनर बिलाल आसिफ को भी जगह मिली है.

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने भी पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले लिए कमर कसी हुई है और उन्होंने टेस्ट सीरीज के लिए दो उपकप्तान नियुक्त कर दिए हैं. आस्ट्रेलिया ने हरफनमौला खिलाड़ी मिचेल मार्श और तेज गेंदबाज जोस हेजलवुड को टेस्ट टीम के उप-कप्तान के तौर पर नियुक्त किया है. दो उप-कप्तान नियुक्त करने के लिए सीए ने अपनी टीम चयन की रणनीति का हवाला दिया है. आपको बता दें पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टेस्ट 7 अक्टूबर से खेला जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi