S M L

पाकिस्तान-श्रीलंका पहला टी20: पाकिस्तान के गेंदबाजों से फिर हारी श्रीलंका

पहले मैच में पाकिस्तान ने श्रीलंका को 7 विकेट से हराया

Updated On: Oct 31, 2017 07:42 PM IST

FP Staff

0
पाकिस्तान-श्रीलंका पहला टी20: पाकिस्तान के गेंदबाजों से फिर हारी श्रीलंका

वनडे सीरीज में पाकिस्तान को 5-0 से रौंदने के बाद पाकिस्तान ने श्रीलंका को पहले टी20 मैच में आसानी से हरा दिया. पाकिस्तान ने पहले मैच में श्रीलंका को 7 विकेट से हरा दिया. पाकिस्तान की इस जीत के हीरो फिर से उसके गेंदबाज रहे.

टॉस जीतकर पाकिस्तान ने श्रीलंका को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. उनके गेंदबाजों ने कप्तान के इस निर्णय को सही साबित करते हुए मुनावीरा को 1 रन के कुल स्कोर पर आउट कर पाक को पहली सफलता दिलाई.

उस्मान खान ने उन्हें सरफराज अहमद के हाथों कैच कराया. इसके बाद गुनाथिलाका (18) का विकेट भी गिर गया. श्रीलंका को एक के बाद एक झटका लगता रहा और समरविक्रमा ने 23 रन बनाए, उनके अलावा प्रसन्ना ने नाबाद 23 रन बनाए.

श्रीलंका का कोई भी बल्लेबाज पाक गेंदबाजों के सामने नहीं टिक पाया और पूरी टीम 18.3 ओवर में 102 रन पर आउट हो गई. पाकिस्तान की ओर से हसन अली ने 3 तथा उस्मान खान ने 2 विकेट चटकाए. मोहम्मद हफीज को भी 2 विकेट मिले.

लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने फखर जमान का विकेट 10 रन के कुल योग पर संजया ने बोल्ड किया. इसके बाद बाबर आजम को पथिहारा ने 1 रन पर आउट कर दिया. बाबर आजम 22 रन बनाकर संजया का शिकार हुए.

शोएब मलिक ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 42 रन बनाए और मोहम्मद हफीज 25 रन बनाकर उनके साथ नाबाद रहे तथा दोनों ने टीम को 17.2 ओवर में 7 विकेट से जीत दिला दी

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi