S M L

चैंपियंस ट्रॉफी 2017: भारत के खिलाफ मैच को लेकर बोले अजहर अली, नहीं है कोई हाईप्रोफाइल मैच

अली ने कहा. बढ़ी अपेक्षाओं के बावजूद वे इसे एक आम मैच की तरह ले रहे हैं

Updated On: Jun 01, 2017 12:14 PM IST

FP Staff

0
चैंपियंस ट्रॉफी 2017: भारत के खिलाफ मैच को लेकर बोले अजहर अली, नहीं है कोई हाईप्रोफाइल मैच

चैंपियंस ट्रॉफी में भारत पाकिस्तान के मुकाबले का हर किसी को इंतजार है. इन दोनों के बीच मैच में क्या माहौल होता है ये बताने की जरुरत नहीं है लेकिन दोनों ही टीम के खिलाड़ी इसे एक आम मैच मानते हैं.

मैच से पहले पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज अजहर अली ने अपने चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ चैंपियंस ट्रॉफी के महत्वपूर्ण मैच को लेकर बने उत्साही माहौल को खास तवज्जो नहीं देते हुए कहा कि बढ़ी अपेक्षाओं के बावजूद वे इसे एक आम मैच की तरह ले रहे हैं. मौजूदा चैंपियन भारत इस आईसीसी प्रतियोगिता में अपने अभियान की शुरुआत रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ करेगा.

अजहर ने कहा, ‘मेरा मानना है कि जब खेल शुरू होगा तो सभी खिलाड़ी इसे सहजता से लेंगे.’ उन्होंने कहा, ‘खिलाड़ी परिस्थितियों के हिसाब से खेलते हैं. वह टीम की जरुरतों के हिसाब से खेलते हैं. खिलाड़ी पेशेवर हैं इसलिए वे यह सोचने के बजाय कि वह किसके खिलाफ खेल रहे हैं, खुद को परिस्थितियों के हिसाब से ढाल लेते हैं. यह गेंद और बल्ले का खेल है और आप इन दोनों से अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हो’.

अजहर ने कहा, ‘एक पेशेवर होने के नाते आपको इसे एक मैच की तरह लेना होता है. कोई भी इंटरनेशनल मैच आसान नहीं होता है. आपको उसके लिए कड़ी मेहनत करनी होती है और भारत के खिलाफ भी ऐसा ही होगा

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi