S M L

पीसीबी में बवाल: विदेशी कोच को मोहसिन खान ने कहा 'मूर्ख गधा'..कोच ने की माफी की मांग

पीसीबी ने हाल ही मैं जिस क्रिकेट कमेटी को बनाया है उसके चीफ हैं मोहसिन खान

Updated On: Nov 06, 2018 03:53 PM IST

FP Staff

0
पीसीबी में बवाल: विदेशी कोच को मोहसिन खान ने कहा 'मूर्ख गधा'..कोच ने की माफी की मांग

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान को पाकिस्तान बोर्ड की हाइ पावर कमेटी के चीफ बनाए जाने के बाद उनकी बयानबाजी से उठे विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. हाल ही में उन्होंने कथित रूप से एक टेलीविजन चैनल पर पाकिस्तान टीम के विदेशी कोच मिकी आर्थर को ‘मूर्ध गधा’ कह दिया जिसके बाद कोच ने उनसे माफी की मांग की है.

पाकिस्तानी अखबार जंग की खबर के मुताबिक मोहसिन खान ने मिकी आर्थर पर यह टिप्पणी उनके मोहम्मद आमिर को समर्थन करने के कारण की थी और अब आर्थर ने साफ कर दिया है कि जबतक मोहसिन माफी नहीं मांगेंगे तब तक वह उनके साथ कोई मीटिंग नहीं करेंगे. मोहसिन को हाइ पावर कमेटी का चेयरमेन बनाने वाले पीसीबी ने आर्थर का करार भी अगले साल वर्ल्ड कप तक के लिए बढ़ा दिया है.

हाइपावर कमेटी में पूर्व कप्तान मिस्बाह उल हक और वसीम अकरम के साथ पकिस्तान की महिला टीम की कपतान उरूज मुमताज भी शामिल हैं. इस कमेटी का काम सेलेक्शन केमेटी और टीम मैनेजमेंट पर नजर रखना और पीसीबी को जरूरी सलाह-मशविरा देना है.

आर्थर की इससे पहले चीफ सेलेक्टर और पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक के साथ भी नहीं बन रही है. वह  मोहम्मद हफीज जैसे सीनियर खिलाड़ी को टीम में नहीं चाहते हैं लेकिन इंजमाम उन्हें टीम में खेलते हुए देखना चाहते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi