S M L

जल्द ही टेस्ट क्रिकेट में वापसी करेंगे डिविलियर्स और स्टेन!

डिविलियर्स की वापसी को लेकर गिब्सन का कहना है कि टेस्ट टीम में हर हाल में उनके लिए जगह बनाई जाएगी

Updated On: Oct 30, 2017 08:53 PM IST

FP Staff

0
जल्द ही टेस्ट क्रिकेट में वापसी करेंगे डिविलियर्स और स्टेन!

साउथ अफ्रीका टीम के नए मुख्य कोच ओटिस गिब्सन के हालिया बयान ने इस टीम के फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है. गिब्सन ने कोच का पद संभालते ही एबी डिविलियर्स और तेज गेंदबाज डेल स्टेन की टेस्ट टीम में वापसी को हरी झंडी दिखाई है, हालांकि उनका ये भी कहना है कि टीम में शामिल होने के लिए दोनों खिलाड़ियों को पूरी तरह फिट होना जरूरी है.

डिविलियर्स की वापसी को लेकर गिब्सन का कहना है कि टेस्ट टीम में हर हाल में उनके लिए जगह बनाई जाएगी. डिविलियर्स जनवरी में लगी चोट के बाद से टेस्ट टीम से बाहर हैं, हालांकि इस दौरान वह वनडे में शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं

स्टेन की वापसी के बारे में बात करते हुए गिब्सन ने कहा, ;उसे अभी बहुत टी20 क्रिकेट खेलना है और उसके पास काफी समय है अपने आप को तैयार करने का. वो डेल स्टेन है, वो कोई मामूली खिलाड़ी नहीं है. वह इस देश में पैदा हुए सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में से एक है.

अगर आप उससे पूछेंगे कि ‘डेल क्या तुम ये कर पाओगे’ तो वो कहेगा कि मौका मिलने पर वह यह कर सकता है.' स्टेन पिछले एक साल से टीम से बाहर हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पर्थ टेस्ट में चोटिल होने के बाद स्टेन को सर्जरी से गुजरना पड़ा. जिसके बाद से वह वापसी की तैयारियों में जुटे हुए हैं.

बतौर कोच गिब्सन की पहली सीरीज में बांग्लादेश के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन किया. प्रोटियाज टीम ने बांग्लागदेश को टेस्ट (2-0), वनडे (3-0) और टी20 (2-0) सीरीज में क्लीन स्वीप किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi