S M L

Windies vs England, 2nd Test : जमैका के तेज गेंदबाज ओशाने थॉमस विंडीज टीम में शामिल

बारबाडोस टेस्ट में 381 रनों की बड़ी जीत दर्ज करने वाली मेजबान टीम में और कोई बदलाव नहीं किया है

Updated On: Jan 30, 2019 02:53 PM IST

FP Staff

0
Windies vs England, 2nd Test : जमैका के तेज गेंदबाज ओशाने थॉमस विंडीज टीम में शामिल

जमैका के तेज गेंदबाज ओशाने थॉमस को एंटीगा गुरुवार से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच के लिए वेस्टइंडीज टीम में 14वें खिलाड़ी के रूप में शामिल किया गया है. थॉमस ने वेस्टइंडीज के लिए चार वनडे और छह टी-20 मैच खेले हैं और प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 34.76 के औसत से 17 विकेट झटके हैं.  पहले टेस्ट मैच में ऐतिहासिक जीत हासिल कर विंडीज ने इंग्लैंड पर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है.

क्रिकबज के अनुसार थॉमस को बारबाडोस में खेले गए पहले टेस्ट मैच में अल्जारी जोसेफ के कवर के तौर पर टीम में चुना गया था. अल्जारी जोसेफ पीठ की चोट के बाद उस टेस्ट में वापसी कर रहे थे. हालांकि वह तीन विकेट झटकने में सफल रहे थे. बारबाडोस टेस्ट में 381 रनों की बड़ी जीत दर्ज करने वाली मेजबान टीम में और कोई बदलाव नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- Ind vs NZ: रोहित शर्मा के खास मैच से पहले जोड़ीदार धवन को याद आए पुराने दिन

वेस्टइंडीज की चयन समिति के प्रमुख कर्टनी ब्राउन ने एक बयान में कहा, 'थॉमस हमारे साथ बारबाडोस में एक कवर के तौर पर थे और अब उन्हें टीम में 14वें खिलाड़ी के तौर पर शामिल कर लिया गया है. वह टीम में एक अतिरिक्त तेज गेंदबाज के रूप में बने रहेंगे. पहले टेस्ट के परिणाम से हम काफी खुश हैं. हम चाहते हैं कि टीम एक बार फिर एंटीगा में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच में इसी तरह का प्रदर्शन करे, जहां हमने बीते साल जीत हासिल की थी.'

ये भी पढ़ें- AFC Asian Cup 2019: यूएई की हार से बौखलाए घरेलू फैंस ने कतर के खिलाड़ियों पर फेंके जूते

दूसरे टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज टीम : जेसन होल्डर (कप्तान), क्रैग ब्रेथवेट, डेरेन ब्रावो, समराह ब्रुक्स, जॉन कैम्पबेल, रोस्टन चेज, शेन डॉवरिच (विकेटकीपर), शेनन गैब्रिएल, शिमरोन हेटमाएर, शाई होप, अल्जारी जोसेफ, केमार रोच, ओशाने थॉमस, जोमेल वारिकेन.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi