S M L

पाकिस्तान से भिड़ंत से पहले ऑस्ट्रेलिया की मनोबल बढ़ाने वाली जीत, यूएई को सात विकेट से हराया

गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद सलामी बल्लेबाज डार्सी शॉर्ट की नाबाद 68 रन की पारी से ऑस्ट्रेलिया ने एकमात्र टी-20 मैच में यूएई को सात विकेट से मात दी

Updated On: Oct 22, 2018 09:40 PM IST

FP Staff

0
पाकिस्तान से भिड़ंत से पहले ऑस्ट्रेलिया की मनोबल बढ़ाने वाली जीत, यूएई को सात विकेट से हराया
Loading...

पाकिस्तान से दो टेस्ट मैचों की सीरीज में बुरी तरह हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल कर अपना मनोबल बढ़ाया है. गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद सलामी बल्लेबाज डार्सी शॉर्ट की नाबाद 68 रन की पारी से ऑस्ट्रेलिया ने एकमात्र टी-20 मैच में सोमवार को अबुधाबी में यूएई को सात विकेट से मात दी. ऑस्ट्रेलिया को अब पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज खेलनी है.

यूएई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 117 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया ने इस आसान लक्ष्य को 23 गेंद बाकी रहते तीन विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया.

कप्तान एरोन फिंच (01) का विकेट सस्ते में गवांने के बाद मैन ऑफ द मैच शॉर्ट ने 53 गेंद में आठ चौके की मदद से 68 रन की नाबाद पारी खेली. शॉर्ट की अर्धशतकीय पारी के अलावा क्रिस लिन ने 20 और ग्लेन मैक्सवेल ने 18 रन का योगदान दिया. यूएई के लिए आमिर हयात ने 26 रन देकर दो विकेट लिए.

इससे पहले टॉस जीत कर बल्लेबाजी करने उतरी यूएई की शुरुआत बेहद ही खराब रही और टीम ने बिना खाता खोले दो विकेट गंवा दिए. नैथन काल्टर नाइल (20 रन पर दो विकेट) ने सलामी बल्लेबाज अशफाक अहमद को शॉर्ट के हाथों कैच कराया. इसके बाद बिली स्टेनलेक (20 रन पर दो विकेट) ने तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करने आए कप्तान रोहन मुस्तफा को अपनी पहली ही गेंद पर बोल्ड कर दिया. शैमान अनवर ने 41 और मोहम्मद नवीद ने अंतिम ओवरों में 13 गेंद में नाबाद 27 रन की पारी खेल टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया.

 

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi