S M L

क्या जन्मदिन पर सचिन की बेइज्जती कर दी है क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने! वीडियो देखें...

डेमियन फ्लेमिंग के जन्मदिन पर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ट्वीट किया ऐसा वीडियो जिसे देखकर भड़क गए सचिन के फैंस

FP Staff Updated On: Apr 24, 2018 05:07 PM IST

0
क्या जन्मदिन पर सचिन की बेइज्जती कर दी है क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने! वीडियो देखें...

मंगलवार को मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर अपना 45 जन्मदिन माना रहे हैं. इस मौके पर उनके करोड़ों फैंस और बड़ी हस्तियों ने उनका जन्मदिन की बधाई दी है. सोशल मीडिया पर सचिन के लिए बधाई संदेशों का अंबार लगा है और ऐसे में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की एक ट्वीट ने सचिन के फैंस को नाराज कर दिया है. सचिन के फैंस इसे उनके जन्मदिन पर उनकी बेइज्जती के समान मान रहे हैं.

दरअसल 24 अप्रैल के ही दिन एक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेमियन फ्लेमिंग का भी जन्मदिन है. फ्लेमिंग ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज रहे  हैं और सचिन के समकालीन भी. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने इस तेज गेंदबाज को उसके जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया है. इस ट्वीट के साथ ही एक वीडियो भी अपलोड किया गया है जिसमें उन्होंने सचिन को क्लीन बोल्ड कर दिया है.

 

बस यही वीडियो सचिन के फैंस के गले नहीं उतर रहा है और फैंस क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को उसके खिलफ सचिन के प्रदर्शन की याद दिला रहे है.

 

 

 

इत्तेफाक की बात यह है कि मंगलवार को 48 साल पूरे करने वाले फ्लेमिंग इन दिनों भारत में ही हैं और आईपीएल की कमेंट्री कर रहे हैं.

बात अगर रिकॉर्ड की हो तो फ्लेमिंग ने सचिन को टेस्ट और वनडे मिलाकर कुल सात बार आउट किया है. वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सचिन का प्रदर्शन बहुत जोरदार रहा है. सचिन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 39 टेस्ट मैचों में 3630 रन बनाए हैं जिनमें 11 शतक और 16 अर्द्धशतक भी शामिल हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैचों में सचिन का औसत 55.00 का रहा है जो उनके करियर औसत 53.78 से अधिक है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi