S M L

जारी है कोच की किच-किच : कोहली की जिद से फंसा पेंच !

विराट कोहली ने सीएसी के साथ मीटिंग में जताया ऐतराज

FP Staff Updated On: Jun 19, 2017 03:30 PM IST

0
जारी है कोच की किच-किच : कोहली की जिद से फंसा पेंच !

मिनी वर्ल्ड कप के चैंपियन का फैसला तो हो गया है. लेकिन टीम इंडिया के कोच को लेकर किचकिच अब भी जारी है. खबर है कि चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल से एक दिन पहले क्रिकेट एवायजरी कमेटी यानी सीएसी के सामने कप्तान कोहली ने कुंबले को लेकर अपना ऐतराज खुल कर जाहिर कर दिया.

समाचार द टेलीग्राफ में छपी खबर के मुताबिक, सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण की समिति के सामने अब बेहद दुविधा भरी स्थिति आ गई है. खबर के मुताबिक कोहली की सीएसी के साथ मीटिंग के दौरान बोर्ड के सेक्रेटरी अमिताभ चौधरी ,सीईओ राहुल जौहरी और जनरल मैनेजर एमवी श्रीधर भी मौजूद थे.

बोर्ड के सूत्रों का कहना है कि कोहली ने कुंबले की कार्य प्रणाली को लेकर अपना विरोध खुलकर दर्ज करा दिया है. और ऐसा लग रहा है कि कप्तान और कोच के बीच के रिश्तों में अब कभी ना भरने वाली दरार आ चुकी है.

कोहली के अड़ियल रुख के बाद सीएसी  दुविधा में फंस गई है. दरअसल इसी सीएसी ने तमाम दावेदारों के बीच, पिछले साल अनिल कुंबले को टीम इंडिया के चीफ कोच के लिए चुना था. कोहली से मुलाकात के बाद अब सीएसी लंदन में आज कुंबले से बात करेगी. . यह मीटिंग, कोच और कप्तान के बीच एक राय बनाने की यह आखिरी कोशिश होगी.

टीम इंडिया को अब जल्दी ही वेस्टइंडीज के दौरे पर रवाना होना है. इस दौरे के लिए टीम का ऐलान तो कर दिया गया है लेकिन कोच को लेकर स्थिति अब भी स्पष्ट नहीं है. पिछले दिनों बोर्ड ने भारतीय टीम के लिए कोच पद के लिए आवेदन मंगाए थे. जिसके लिए पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के अलावा पांच और दावेदारों ने आवेदन किया है. सीएसी की कोशिश है कि कुंबले और कोहली के बीच ही सहमति बनाकर दो साल बाद अगले वर्ल्डकप तक के लिए कुंबले को ही कोचिंग का जिम्मा सौंपा जाए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi