S M L

England Lions vs India A: ओली पोप और सैम हेन ने मैच को कराया ड्रॉ

india vs new zealand: 21 साल के पोप और हेन ने 105 रन की साझेदारी कर भारत की बढ़त को काफी कम कर दिया

Updated On: Feb 10, 2019 08:38 PM IST

FP Staff

0
England Lions vs India A: ओली पोप और सैम हेन ने मैच को कराया ड्रॉ

ओली पोप (63) और सैम हेन (57) की अर्धशतकीय पारियों के दम पर इंग्लैंड लायन्स (ए टीम) ने पहले अनधिकृत टेस्ट मैच में रविवार को चौथे दिन भारत ए को ड्रॉ पर रोक दिया. पहली पारी के आधार पर 200 रन से पिछड़ने वाली इंग्लैंड ए ने मैच खत्म होने तक दूसरी पारी में पांच विकेट पर 214 रन बना लिए थे.

टीम ने दिन की शुरुआत बिना किसी नुकसान के 20 रन से की. सलामी बल्लेबाज बेन डकेट (30) और मैक्स होल्डन (29) ने 63 रन की साझेदारी की, जिसे आवेश खान (30 रन पर एक विकेट) ने पारी के 16वें ओवर में डकेट को आउट कर तोड़ा. इसके सात ओवर बाद जलज सक्सेना (41 रन पर दो विकेट) ने होल्डन को भी पवेलियन भेज भारत ए की उम्मीदें जगा दी.

इसके बाद 21 साल के पोप और हेन ने 105 रन की साझेदारी कर भारत की बढ़त को काफी कम कर दिया. दांए हाथ के बल्लेबाज पोप ने इस दौरान 122 गेंद की पारी में 10 चौके लगाए. हेन काफी संभल कर खेल रहे थे और उन्होंने 178 गेंदों का सामना किया. शाहबाज नदीम (58 रन पर दो विकेट) ने पोप और फिर कप्तान सैम बिलिंग्स (पांच) का विकेट लिया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. हेन जलज का दूसरा शिकार बने. खेल खत्म होते समय स्टीवन मुलाने (तीन) और विल जैक्स (13) रन बनाकर क्रीज पर मौजूद थे.

पहली पारी में दोहरा शतक लगाने वाले प्रियांक पंचाल मैन ऑफ द मैच रहे. सीरीज का दूसरा अनधिकृत मैच मैसुरू में 13 फरवरी को खेला जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi