S M L

भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए ओलिवर और नगीदी साउथ अफ्रीकी टीम में

ओलिवर खेल चुके हैं पांच टेस्ट, नगीदी हैं नवोदित खिलाड़ी

Updated On: Jan 09, 2018 09:43 PM IST

FP Staff

0
भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए ओलिवर और नगीदी साउथ अफ्रीकी टीम में
Loading...

भारत के खिलाफ शनिवार से सेंचुरियन में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम में तेज गेंदबाजों की जोड़ी डुआने ओलिवर और 21 वर्षीय नए खिलाड़ी लुंगी नगीदी को शामिल किया गया है.

केप टाउन में खेले गए पहले मैच में वर्नन फिलेंडर की शानदार गेंदबाजी के दम पर साउथ अफ्रीका ने भारत को 72 रनों से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है. इस मैच में मेजबान टीम के दिग्गज गेंदबाज डेल स्टेन चोटिल हो गए. एड़ी में चोट के कारण वह बाकी बची सीरीज से बाहर हो गए हैं. टीम में ये बदलाव डेल स्टेन की जगह ही किया गया है.

ओलिवर ने साउथ अफ्रीका के लिए 2017 में पांच टेस्ट मैच खेले थे. ओलिवर ने पिछली बार टेस्ट सितंबर-अक्टूबर में बांग्लादेश के खिलाफ खेला था और चार पारियों में पांच विकेट लिए थे. ओलिवर ने अपना टेस्ट पदार्पण पिछले साल जोहानिसबर्ग में श्रीलंका के खिलाफ किया था. उस मैच में उन्होंने पांच विकेट लिए थे. लेकिन खुद को टीम का नियमित सदस्य नहीं बना पाए.

वहीं, नगीदी ने पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ टी-20 मैच से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पदार्पण किया था. हालांकि, उनका अन्य दो प्रारूपों में पदार्पण बाकी है.  नगीदी ने श्रीलंका के खिलाफ तीन टी-20 मैच खेलकर छह विकेट झटके थे. ये सभी मैच उन्होंने पिछले साल जनवरी में खेले थे. जोहानिसबर्ग में नगीदी ने 19 रन देकर चार विकेट लिए थे.

साउथ अफ्रीकी टीम : फाफ ड्यू प्लेसी (कप्तान), हाशिम अमला, टेम्बा बावुमा, थ्युनिस डे ब्रूयेन, क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), एबी डिविलियर्स, डीन एल्गर, केशव महाराज, एडेन मार्करम, मोर्ने मोर्केल, क्रिस मॉरिस, एंडिले पेलक्वायो, वर्नन फिलेंडर, कैगिसो रबाडा, डुआने ओलिवर और लुंगी नगीदी

 

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi