S M L

Srilanka vs Australia : श्रीलंका को करारा झटका, नुवान प्रदीप दो टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हुए

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत 24 जनवरी से हो रही है. जबकि दूसरा मैच कैनबरा में एक फरवरी से शुरू होगा

Updated On: Jan 20, 2019 03:34 PM IST

FP Staff

0
Srilanka vs Australia : श्रीलंका को करारा झटका, नुवान प्रदीप दो टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हुए

श्रीलंका को ऑस्ट्रेलिया दौरा शुरू होने के साथ ही करारा झटका लगा है. उसके तेज गेंदबाज नुवान प्रदीप ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज से बाहर हो गए हैं. श्रीलंका क्रिकेट ने रविवार को इसकी पुष्टि की. नुवान प्रदीप को हैमस्ट्रिंग इंजरी (घुटने के पीछे की नस खिंचना) है.

क्रिकेबज के मुताबिक नुवान प्रदीप को ये तकलीफ तब हुई जब वह क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के साथ अभ्यास मैच खेल रहे थे. गुरुवार को वह दो ओवर के बाद मैदान से चले गए थे. शुक्रवार को नुवान प्रदीप का स्कैन हुआ उसके बाद ही उन्हें स्वदेश भेजे जाने का फैसला लिया गया. ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत 24 जनवरी से हो रही है. जबकि दूसरा मैच कैनबरा में एक फरवरी से शुरू होगा.

ये भी पढ़ें- पांड्या विवाद पर बोले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान, कहा- भारतीय टीम का जरूरी हिस्सा हैं वह

श्रीलंका पहले ही कुशल मेंडिस की फिटनेस को लेकर जूझ रहा था. कुशल मेंडिस अभ्यास मैच में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे. लेकिन मेंडिस को पहले टेस्ट के लिए फिट घोषित कर दिया गया है. नुवान प्रदीप हाल ही में खत्म हुए न्यूजीलैंड दौरे में भी नहीं खेल रहे थे. उन्होंने अपना अंतिम टेस्ट अक्टूबर 2017 में खेला था.

ये भी पढ़ें- धोनी का सॉफ्टवेयर काम कर रहा है, हार्डवेयर नहीं - मांजरेकर

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi