S M L

अब श्रीनिवासन ने ठोकी ताल, फ्री टिकिट्स नहीं मिले तो नहीं आयोजित होगा मैेच

बदल सकता है 11 नवंबर को चेन्नई में होने वाले भारत-वेस्टइंडीज टी20 मुकाबले का वेव्यू

Updated On: Oct 06, 2018 07:39 PM IST

FP Staff

0
अब श्रीनिवासन ने ठोकी ताल, फ्री टिकिट्स नहीं मिले तो नहीं आयोजित होगा मैेच

बीसीसीआई के नए संविधान के अमल में आने के बाद कैरेबियाई टीम ऐसी पहली टीम है जो भारत का दौरा कर रही है और इस नए संविधान का सर दौरे पर पड़ता दिख रहा है. इस दौरे पर होने वाले मुकाबलों में फ्री टिकिट्स को लेकर एर मुकाबले का वेन्यू तो बदल चुका है और अब एक टी20 मुकाबले का भविष्य भी अधर में दिख रहा है.

बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के दबदबे वाली तमिलनाडु क्रिकेट एसोसएशन यानी टीएमसीए ने साफ कर दिया है कि फ्री टिकिट्स के मसले पर वह बोर्ड के नए नियम को नहीं मानेगी भले ही उसे 11 नंवंबर को होने वाले टी20 मुकाबले की मेजबानी गंवानी पड़े.

इंडियन एक्सप्रैस के मुताबित गुरुवार को टीएमसीए की मीटिंग में फैसला हुआ कि इस मसले पर सुप्रीम कोर्ट की बनाई प्रशासकों की समिति या नी सीओए को चिट्ठी लिखकर साफ किया जाएगा कि फ्री टिकिट्स से मसले पर बीसीसीआई के नहीं बल्कि टीएनसीए के नियम लागू होंगे.

बोर्ड के नए नियम के मुताबिक अब स्टेडियम की क्षमता  की कुल 90 फीसदी टिकिट्स को आम लोगों को बिक्री के लिए रिजर्व रखना होगा. यानी महज 10 फीसदी टिकिट्स ही फ्री में बांटी जा सकती हैं.

वहीं सीओए के चीफ विनोद राय भी साफ कर चुक हैं कि अगर कोई एसोसिएशन मैच आयोजित करने से इनकार करती है तो फिर उसके लिए वैकल्पिक वेन्यू तैयार रखा गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi