S M L

WI vs ENG, 3rd Test: मैच के दौरान इंग्लैड कप्तान से भिड़े ग्रेबिएल, रूट बोले बाद में होगा अफसोस

जो रूट से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब यह सवाल पूछा गया तो उन्होंने यह नहीं बताया कि उन्होंने क्या कहा था.

Updated On: Feb 12, 2019 02:00 PM IST

FP Staff

0
WI vs ENG, 3rd Test: मैच के दौरान इंग्लैड कप्तान से भिड़े ग्रेबिएल, रूट बोले बाद में होगा अफसोस

सेंट लुसिया में इंग्लैंड और वेस्टइंडीज में तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. मैच के तीसरे दिन जो रूट और गेंदबाज शेनन गेब्रिएल के बीच कुछ विवाद हुआ. हालांकि इसके बाद अंपायर ने मामला संभाल लिया.

तीसरे दिन के खेल के दौरान शेनन गेब्रिएल 44वां ओवर करने आए. उस समय इंग्लैंड दो विकेट खो चुका था और जो रूट और डेन्ली बल्लेबाजी कर रहे थे. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रही है उसमें यह समझ नहीं आ रहा है कि ग्रेबिएल ने क्या कहा. हालांकि रूट ने जवाब में सिर्फ इतना कहा कि 'गे' (समलैंगिक) होने में कुछ गलत नहीं है. इससे से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि ग्रेबिएल ने होमोफोहबिक टिप्पणी की थी.

जो रूट से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब यह सवाल पूछा गया तो उन्होंने यह नहीं बताया कि उन्होंने क्या कहा था. उन्होंने कहा 'कई बार खिलाड़ी ग्राउंड पर कुछ ऐसा कह देते हैं जिसका उन्हें बाद में अफसोस होता है.' उन्होंने ग्रेबिएल की तारीफ करते हुए कहा 'वह एक अच्छा इंसान है जो  क्रिकेट खेलने के लिए बहुत मेहनत करता है. उसके लिए यह सीरीज शानदार रही है और मैं नहीं चाहता कि कोई भी चीज उससे और उनकी टीम से यह खुशी छीने.' रूट ने मामले को आगे नहीं बढ़ाने का फैसला किया. डेली टेलीग्राफ के अनुसार, मैच रेफरी जेफ क्रो ने मैदान पर ही इस मामले को संभाल लिया. गेब्रिएल को चेतावनी दी गई लेकिन आगे कोई कार्रवाई नहीं होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi