S M L

क्या अब भी मिताली-हरमनप्रीत के बीच तनाव है? जानिए क्या है हरमनप्रीत का कहना....

जल्द ही भारतयी महिला टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर रवाना होगा जहां मिताली और हरमनप्री साथ-साथ खेलेंगी

Updated On: Jan 05, 2019 01:09 PM IST

FP Staff

0
क्या अब भी मिताली-हरमनप्रीत के बीच तनाव है? जानिए क्या है हरमनप्रीत का कहना....

हाल ही में  भारतीय महिला क्रिकेट में जो विवाद खड़ा हुआ है उसका आगाज वनडे टीम की कप्तान मिताली राज के टी20 टीम के कप्तान हरमनपरीत कौर के साथ मनमुटाव की खबरों के साथ हुआ था. यह विवाद आगे बढ़ा तो इसमे महिला टीम के कोच रमेश पोवार की बलि ले ली और इसके बाद सीओए के सदस्य सदस्यों विनोद राय और डायना एडुल्जी के बीच तनाव की वजह बना.

अब टीम 20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने साफ किया है कि उनके और मिताली राज के बाच में कोई मननुटाव नहीं है यानी सबकुछ पहले की ही तरह सामान्य़ है. मुंबई मिरर के साथ बात करते हुए हरमनप्रीत ने कहा कि इन सभी वाकियों के बाद उनकी मिताली राज के साथ उनकी बात हुई और उन्हें लगता नहीं कि अब दोनों के बीच कोई प्रॉबलम है.

हरमनप्रीत का मानना है कि टीम एक परिवार की तरह होती है और परिवार में ऐसे मसले उठते रहते हैं. हम सब देश को लिए खेलते हैं और यही सबसे ज्यादा मायने रखता है.

फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग खेल रही हरमनप्रीत कौर का मानना है कि इस मसले को इन हालात में नहीं पहुंचना चाहिए था इसे कुछ ज्यादा ही तवज्जो दी गई है. इन मसलों को व्यक्तिगत तौर पर नहीं लेना चाहिए.

भारतीय टीम अब जल्द ही न्यूजीलैंड के दौरे पर रवाना होगी जहां भारतीय टीम वनडे और टी20 सीरीज खेलगी. मिताली राज को वनडे टीम की कमान के साथ साथ टी20 टीम में भी जगह दी गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi