S M L

'टीम इंडिया में तो सेलेक्ट करते नहीं, हर साल अवॉर्ड देकर बेइज्जत क्यों करते हो'

बीसीसीआई पर बरसे घरेलू क्रिकेट के शानदार ऑलराउंडर जलज सक्सैना, अगले हफ्ते मिलेगा अवॉर्ड

Updated On: Jun 09, 2018 11:39 AM IST

FP Staff

0
'टीम इंडिया में तो सेलेक्ट करते नहीं, हर साल अवॉर्ड देकर बेइज्जत क्यों करते हो'

आमतौर पर जब भी किसी क्रिकेटर को उसकी उपलब्धियो के सम्मानित किया जाता है तो उसके लिए यह गौरव का वक्त होता है लेकिन फिरकी गेंदबाज और भारतीय घरेलू क्रिकेट के चमकदार सितारे जलज सक्सैना इसे अपने लिए बेइज्जती मान रहे हैं. जलज को घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के लिए अगले हफ्ते बीसीसीआई, माधवराव सिंधिया अवॉर्ड से सम्मानित करेगी लेकिन उनका मानना है कि पिछले साल में जब उन्हें इंडिया ए की टीम तक के लिए भी नहीं चुना गया तो फिर उन्हें यह अवॉर्ड देकर बेइज्जत क्यों किया जा रहा है.

समाचार पत्र इंडियन एक्सप्रैस से बात करते हुए जलज का कहना है, ‘हर कोई मुझे कहता है कि बीसीसीआई मुझे पिछले चार साल से हर बार अवॉर्ड तो देती है लेकिन टीम में सेलेक्ट क्यों नहीं करती तो मुझे बेहद अपमानजनक लगता है.’

रणजी ट्रॉफी के 2014-15 सीजन में जलज को बेस्ट ऑल राउंडर के खिताब से नवाजा गया था. 2015-16 के सीजन में भी वह बेस्ट ऑल राउंडर बने. 2017-18 में भी यह खिताब उन्ही के नाम रहा. मूल रूप से मध्य प्रदेश के खिलाड़ी रहे 31 साल जलज सक्सैना पिछले 12 सालों के क्रिकेट खेल रहे हैं और पिछली साल ही उन्होंने केरल की टीम की ओर से खेलना शुरू किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi