विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

'युवराज सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा की कोई शिकायत दर्ज नहीं'

भाभी आकांक्षा शर्मा का चल रहा है युवराज सिंह के परिवार से विवाद

FP Staff Updated On: Oct 31, 2017 08:37 PM IST

0
'युवराज सिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा की कोई शिकायत दर्ज नहीं'

खराब फॉर्म के कारण भारतीय टीम से बाहर चल रहे युवराज सिंह के लिए कुछ राहत वाली खबर सामने आई है.

दरअसल उनकी भाभी आकांक्षा शर्मा द्वारा दायर की गई घरेलू हिंसा से जुड़ी शिकायत में आया है. घरेलू हिंसा का ये मामला मुख्य तौर पर युवराज के छोटे भाई जोरावर सिंह और उनकी मां शबनम सिंह के खिलाफ दायर किया गया है हालांकि, उनके परिवार के वकील का कहना है कि इस तरह का कोई भी मामला दर्ज नहीं किया गया है.

युवराज के भाई जोरावर और उनकी मां शबनम के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज की गई है. आकांक्षा का आरोप है कि उन्हें मानसिक और वित्तीय रूप से यातनाएं दी गई. कोर्ट ने युवराज और उनके परिवार को नोटिस जारी कर इसका जवाब मामले की पहली सुनवाई की तारीख 21 अक्टूबर को देने को कहा है.

आकांक्षा ने कहा कि उनके ससुराल वालों ने उन पर मां बनने का जोर डाला. इसके साथ ही उन्होंने अपनी शिकायत में युवराज का नाम लेते हुए कहा कि वह एक मूकदर्शक की तरह उनके परिवार वालों को उन्हें परेशान करते हुए देखते थे. समाचार चैनल ‘सीएनएन-न्यूज-18′ से बात करते हुए आकांक्षा ने बताया कि ऐसा एक दिन भी नहीं होता था, जब वह रोती नहीं थीं.

युवराज, शबनम और जोरावर के वकील दलबीर सिंह सोबती ने बुधवार को चंडीगढ़ में जारी एक प्रेस रिलीज में कहा, 'सोशल मीडिया में कई गलत बातें फैलाई गई हैं, जिसमें कहा गया कि मेरे मुवक्किल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. ये सारे आरोप गलत हैं. ऐसी कोई भी एफआईआर और शिकायत दर्ज नहीं की गई है.'

वकील ने कहा, 'आकांक्षा ने घरेलू हिंसा अधिनियम, 2005 से महिलाओं के संरक्षण की धारा 25 के तहत एक याचिका दायर की है और मेरे मुवक्किल को आरोपी बनाया.' अकांक्षा ने कलर्स चैनल पर बिग बॉस सीजन-10 के शो में हिस्सा लिया था और युवराज की मां शबनम और भाई जोरावर के खिलाफ कुछ अपमानजनक बयान भी दिए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi