S M L

मैच फिक्सिंग की जांच के बाद ही होगा शमी के आईपीएल में खेलने पर फैसला

आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल में हुआ फैसला, बोर्ड की एंटी करप्शन यूनिट कर रही है जांच

Updated On: Mar 16, 2018 03:42 PM IST

FP Staff

0
मैच फिक्सिंग की जांच के बाद ही होगा शमी के आईपीएल में खेलने पर फैसला

अपनी पत्नी हसीन जहां के आरोपों के चलते विवादों में घिरे टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की मुश्किलें थमती नहीं दिख रही है. टीम इंडिया के लिए उनका कॉन्ट्रैक्ट तो पहले रोका जा चुका है अब उनका आईपीएल में खेलना भी मुश्किल हो गया है.

आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग में तय हुआ है कि जब तक शमी के खिलाफ की जा रही बोर्ड की एंट करप्शन यूनिट की जांच का नतीजा नहीं  जाता है तब तक उनके आईपीएल में खेलने पर फैसला नहीं होगा.

आईपीएल में शमी को तीन करोड़ रुपए में खरीदने वाली टीम दिल्ली डेयर डेविल्स पहले ही साफ कर चुकी है कि इस मसले पर वह बीसीसीआई के निर्देश का पालन करेगी.

बोर्ड के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना का कहना है ‘ चूंकि एसीयू को सात दिन के भीतर जांच करने के कहा कहा है लिहाजा इस मसले पर फैसला उनकी जांच पूरी होने के बाद ही किया जाएगा. शमी पर आखिरी फैसला सुप्रीम कोर्ट की बनाई प्रशासकों की समिति यानी सीओए करेगी.’

शमी की पत्नी ने उनपर मैच फिक्सिंग में शामिल होने के भी आरोप लगाए हैं जिसके बाद सीओए के मुखिया विनोद राय ने बोर्ड की एंटी करप्शन यूनिट के मुखिया नीरज कुमार को जांच करने के निर्दश दिए हैं. इसी सिलसिले  गुरुवार को शमी ने उनसे मिलकर अपना पक्ष रखा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi