S M L

क्या सीओए के चीफ विनोद राय ने लगा दी सेलेक्टर्स की क्लास?

हैदराबाद में हुई बीसीसीआई की मीटिंग में छाया रहा सेलेक्टर्स की संवादहीनता का मसला

Updated On: Oct 11, 2018 04:25 PM IST

FP Staff

0
क्या सीओए के चीफ विनोद राय ने लगा दी सेलेक्टर्स की क्लास?

कैरेबियन टीम के खिलाफ सीरीज में करुण नायर और मुरली विजय को ड्रॉ करने के बाद सेलक्टर्स पर लगे संवादहीनता के आरोपों पर टीम मैनेजमेंट की सेलेक्टर्स से नाराजगी का मसला बड़ा होता जा रहा है. खबर है बुधवार को सुप्रीम कोर्ट की बनाई प्रशासकों की समिति यानी सीओए ने हैदराबाद में हुई मीटिंग में तमाम लोगों के बीच इस मसले को डिसकस किया है.

इस बैठक में जिन तमाम बातों पर चर्चा हुई समें सलेक्टर्स की संवादहीनता का मसला प्रमुख था. इस मीटिंग में इंग्लैंड में मिली हार और ऑस्ट्रेलिया के आगामी दौरे पर की तैयरियों पर चर्चा की गई. मीटिंग में क्या निष्कर्षनिकला यह तो अब तक साफ नहीं हो सका है लेकिन पीटीई के मुताबिक अइस मीटिंग में सलेक्टर्स का मसला छाया रहा. बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई को बताया है, ‘ सेलेक्टर्स की संवादहीनता को लेकिर जो हालात बने हुए उनके मद्देनजर टीम मैनेजमेंट और सेलेक्टर्स आंखों में आंखे डालकर बात करने की स्थिति में नहीं हैं.’ इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि हालात कितने बिगड़े हुए हैं.

इस मीटिंग यह भी तय हुआ कि ऑस्ट्रेलिया के दौरे की तैयारी के लिए भारत की ए टीम न्यूजीलैंड के दौरे पर जाएगी और न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने  भारत को आश्वस्त किया है कि वह अपनी ए टीम में टॉप लेवल के खिलाड़ियों को शामिल करेगा ताकि भारतीय खिलाड़ियों को प्रैक्टिस का अच्छा मौका मिल सके. माना जा रहा है कि भारत की ए टीम के इस दौरे में टेस्ट क्रिकेट खेलने वाले कई खिलाड़ियों को शामिल किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi