विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

दूसरे वनडे में नई जर्सी में उतरेगी भारतीय टीम, शिकायत के बाद नाईकी ने बदली जर्सी

टीम इंडिया की यह नई जर्सी दिखने में पहले जैसी ही है, लेकिन इस बार इसमें सुपीरियर क्वॉलिटी के कपड़े का इस्तेमाल किया गया है

FP Staff Updated On: Aug 23, 2017 11:02 AM IST

0
दूसरे वनडे में नई जर्सी में उतरेगी भारतीय टीम, शिकायत के बाद नाईकी ने बदली जर्सी

भारतीय टीम और भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) की शिकायत का आखिरकार असर दिखा है. खिलाड़ियों की शिकायत के बाद स्पोर्ट्स प्रोड्क्ट तैयार करने वाली कंपनी 'नाइकी' ने टीम इंडिया को नई जर्सी उपलब्ध करवा दी है.

टीम इंडिया गुरुवार को होने वाले दूसरे वनडे से पहले वैकल्पिक अभ्यास सत्र में हिस्सा ले रही थी. टीम इंडिया की यह नई जर्सी दिखने में पहले जैसी ही है, लेकिन इस बार इसमें सुपीरियर क्वॉलिटी के कपड़े का इस्तेमाल किया गया है.

टीम इंडिया के खिलाड़ी श्रीलंका दौरे के दौरान दूसरे वनडे में नई जर्सी में उतरेगी.

कपंनी के प्रतिनिधि ने नई जर्सी पर खिलाड़ियों की राय लेने से पहले उनकी तस्वीरें क्लिक कीं. इस संदर्भ में खिलाड़ियों को कंपनी की ओर एक क्वेस्चनायर भी दिया गया. रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी ने जर्सी की क्वॉलिटी पर बात करने के लिए यहां नाइक के प्रतिनिधि के पर्याप्त समय बिताया.

भारतीय टीम ने अपनी जर्सी को लेकर बीसीसीआई से शिकायत की थी. सभी खिलाड़ी इसे लेकर खुश नहीं खे. बीसीसीआई ने सीओए के सामने भी शिकायत रखी था. जिसके बाद नाइकी के साथ मीटिंग की गई और इस पर फैसला लिया गया.

2011 में नाइकी ने 60 मिलियन डॉलर्स में भारतीय टीम के साथ अपना करार अगले पांच साल के लिए कर लिया था. 2015 में एक बार फिर नाइकी ने टीम इंडिया के साथ 57 मिलियन डॉलर्स में साल 2020 तक के लिए नया करार किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi