S M L

NIDAHAS TROPHY, 2018 : श्रीलंका को झटका, कप्तान एंजेलो मैथ्यूज टीम से बाहर

श्रीलंका की आजादी के 70 साल पूरे होने के मोके पर छह मार्च से खेली जाएगी ट्राइंगुलर टी20 सीरीज

Updated On: Feb 27, 2018 03:16 PM IST

FP Staff

0
NIDAHAS TROPHY, 2018 : श्रीलंका को झटका, कप्तान एंजेलो मैथ्यूज टीम से बाहर

छह मार्च से शुरू हो  रही निदाहास ट्रॉफी से पहले ही मेजबान टीम को तगड़ा झटका लगा है. श्रीलंका के सबसे अनुभवी खिलाड़ी और कप्तान एंजेलो मैथ्यूज चोट के चलते इस ट्रॉफी से बाहर हो गए हैं.

मैथ्यूज को पिंडली की चोट के चलते इस सीरीज से बाहर बैठना पड़ेगा. श्रीलंका की वनडे टीम को दोबारा कप्तान बनाए जाने के बाद मैथ्यूज बस एक मैच में ही कप्तानी कर सके हैं.

मांसपेशियों में खिंचाव के चलते बांग्लादेश दौरे से वापस आए मैथ्यूज कोलंबों में इस चोट से उबर रहे थे कि ट्रेनिंग के दौरान उनकी पिंडली में चोट लग गई.

क्रिकेट वेबसाइट क्रिकबज के मुताबिक श्रीलंका के क्रिकेट बोर्ड के एक अधिकारी ने बताया है  कि मैथ्यूज ने इस सीरज के लिए खुद को फिट करने की बहुत कोशिश की. वह उन्हे दिए गए शेड्यूल का पालन कर रहे थे लेकिन दुर्भाग्यवश उनकी पिंडली में चोट लग गई.

मैथ्यूज की गैरमौजूदगी में श्रीलंका की टीम के टेस्ट कप्तान दिनेश चंडीमल को इसट्रॉफी में टीम की कमान सौंपी जा सकती है. इस सीरीज में मेजबान श्रीलंका के अलावा टीम इंडिया और बांग्लादेश भी भागीदारी कर रहे हैं. भारत ने अपने कप्तान विराट कोहली को आराम देकर रोहित शर्मा को कप्तानी सौंपी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi