S M L

Nidahas Trophy, श्रीलंका बनाम बांग्लादेश : मेजबान से मिली पिछली हार को भुलाकर उतरेगी बांग्लादेश

मेजबान श्रीलंका और बांग्लादेश आज आमने- सामने होगी

Updated On: Mar 10, 2018 02:26 PM IST

FP Staff

0
Nidahas Trophy, श्रीलंका बनाम बांग्लादेश : मेजबान से मिली पिछली हार को भुलाकर उतरेगी बांग्लादेश

मेजबान श्रीलंका आज बांग्लादेश के खिलाफ निदाहास ट्रॉफी का मुकाबला खेलने उतरेगी. पिछले मैच में भारत पर मिली जीत से श्रीलंकाई टीम के हौसले बुलंद है और वह श्रृंखला के दूसरे मैच में आत्मविश्वास से भरी होगी.

बांग्लादेश के खिलाफ श्रीलंका का हाल के दिनों का रिकॉर्ड शानदार है. श्रीलंका ने बांग्लादेश को उनके घर में टेस्ट और टी20 सीरीज में हराने के बाद तीन देशों की श्रृंखला के फाइनल में भी उन्हें हराया, जिसकी तीसरी टीम जिम्बाब्वे की थी. श्रीलंका ने मौजूदा श्रृंखला के पहले मैच में भारत के खिलाफ जैसा खेल दिखाया वह वाकई शानदार था, टीम ने कुसल परेरा की पारी की मदद से 175 रन के चुनौतीपूर्ण स्कोर को आसानी से हासिल कर लिया.

बांग्लादेश को खल रही है शाकिब अल हसन की कमी

गेंदबाजी विभाग में तेज गेंदबाज दुष्मंता चमीरा सबसे सफल गेंदबाज रहे. वहीं लगातार हार के कारण बांग्लादेश के हौसले पस्त है. उनके बल्लेबाज बीच के ओवरों में स्ट्राइक रोटेट नहीं कर पा रहे, जिससे वे प्रतिस्पर्धी स्कोर नहीं खड़ा कर पा रहे. टीम को नियमित कप्तान और स्टार खिलाड़ी शाकिब अल हसन की कमी खल रही है.

भारत के खिलाफ हार के बाद बांग्लादेश के कप्तान महमूदुल्लाह ने अपने बल्लेबाजों को दोषी ठहराया था. भारत के खिलाफ मुकाबले में भारत ने 140 रन के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया था हालांकि तेज गेंदबाजों ने सही लाइन एवं लेंथ पर गेंद डाली और दो विकेट लेने वाले रूबेल हुसैन ने प्रभावित किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi