S M L

बांग्लादेश के कप्तान शाकिब ने ही तोड़ा था अपनी टीम के ड्रेसिंग रूम का शीशा!

निदाहास ट्रॉफी के दौरान श्रीलंका बांग्लादेश के मुकाबले के बाद बांगलादेश के ड्रेसिंग रूम के शीशे के टूटने की मैच रैफरी ने की जांच

Updated On: Mar 21, 2018 02:56 PM IST

FP Staff

0
बांग्लादेश के कप्तान शाकिब ने ही तोड़ा था अपनी टीम के ड्रेसिंग रूम का शीशा!
Loading...

हाल ही में श्रीलंका में खेली गई निदाहास ट्रॉफी के दौरान मेजबान श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेले गए मुकाबले ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. करो या मरो के मुकाबले में दोनों टीमों के बीच तनाव चरम पर पहुंच गया था. एक वक्त तो ऐसा भी आया था जब बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने अपने बल्लेबाजों को मैदान से वापस भी बुला लिया था.

इस मुकाबले में तनाव के की खबरों को उस वक्त और ज्यादा सुर्खियां मिलीं, जब जब मैच के बाद बांग्लादेश की टीम के ड्रेसिंग रूम का शीशा टूटा हुआ पाया गया. मैच रेफरी क्रिस ब्रॉड की जांच में हालांकि कोई पुख्ता सबूत तो नहीं मिल सका लेकिन श्रीलंका मीडिया की खबरों के मुताबिक कुछ चश्मदीदों ने मैच रेफरी को बताया है कि ड्रेसिंग रूम का शीशा किसी और ने नहीं, बल्कि खुद बांग्लादेशी कप्तान शाकिब अल हसन ने तोड़ा था.

इस मैच के बाद शाकिब के साथ बांग्लादेश के एक और खिलाड़ी को लेवल वन का अनुशासन तोड़ने का जिम्मेदार माना गया था और उनकी मैच फीस का 25 फीसदी हिस्सा काट लिया गया था.

बांग्लादेश ने इस मैच में रोमांचक जीत हासिल करके फाइनल में जगह बनाई थी जहां भारत के हाथों उसे चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi