S M L

निदाहास ट्रॉफी: खुद को हार का कारण मानते हुए रूबेल हुसैन ने फैंस से मांगी माफी

रूबेल हुसैन ने अपने 19वें ओवर में 22 रन दिए जिसने भारत की जीत की नींव रखी

Updated On: Mar 19, 2018 07:07 PM IST

FP Staff

0
निदाहास ट्रॉफी: खुद को हार का कारण मानते हुए रूबेल हुसैन ने फैंस से मांगी माफी

निदाहास ट्रॉफी के  करीबी फाइनल में हार के बाद बांग्लादेश के गेंदबाज रूबेल हुसैन ने बांग्लादेशी फैंस से माफी मांगी है.

बांग्लादेश के तेज गेंजबाज रूबेल को कप्तान शाकिब ने 19वें ओवर डालने के लिए गेंद थमाई थी. इस ओवर में दिनेश रूबेल ने 22 रन दे दिए थे. इसके बाद भारत ने  मैच में जीत दर्ज की. खुद को इस हार के लिए जिम्मेदार मानने वाले रूबेल अपने इस स्पेल के लिए अपने देशवासियों से माफी मांगी. बांग्लादेशी अखबार प्रथोम एलो के मुतबिक रूबेल ने कहा 'इस हार के बाद मैं बहुत दुखी हूं. हम जीत के बेहद करीब थे. मेरी वजह से यह मुमकिन नहीं हो पाया. मैं इसके लिए टीम के सभी फैंस से माफी मांगता हूं'.

19वें ओवर में रखी गई जीत की नींव

भारत को आखिरी दो ओवर में 34 रनों की जरूरत थी. बांग्लादेश ने अपने सबसे अच्छे गेंदबाज रूबेल हुसैन को गेंदबाजी पर लगाया और दिनेश कार्तिक ने उनकी जमकर क्लास ली. अपनी इस पारी से दिनेश कार्तिक ने करोड़ों भारतीय क्रिकेटप्रेमियों का दिल जीत लिया.

रूबेल हुसैन की पहली गेंद पर दिनेश कार्तिक ने लांग ऑन पर छक्का लगाया. अगली गेंद पर उन्होंने मिड विकेट बाउंड्री पर चौका लगाया. तीसरी गेंद पर कार्तिक ने रूबेल हुसैन की स्लोअर गेंद पर छक्का जड़ दिया. चौथी गेंद पर कार्तिक चूक गए, लेकिन अगली गेंद पर उन्होंने दो रन बटोरे. आखिरी गेंद पर दिनेश ने एक बार फिर चौका लगाकर, रूबेल हुसैन के ओवर में 22 रन बटोर लिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi