S M L

कैप्टन कोहली को आराम देने की है तैयारी, रोहित करेंगे टीम इंडिया की कप्तानी!

साउथ अफ्रीका दौरे के बाद ट्राइंगुलर सीरीज के लिए श्रीलंका रवाना होगी टीम इंडिया, छह मार्च से शुरू होगी सीरीज

Updated On: Feb 23, 2018 04:53 PM IST

FP Staff

0
कैप्टन कोहली को आराम देने की है तैयारी, रोहित करेंगे टीम इंडिया की कप्तानी!

 

शनिवार को टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के साथ तीसरा टी20 मुकाबला खेलने उतरेगी. भारत के साउथ अफ्रीका दौरे का यह आखिरी मुकाबला होगा और उसके बाद टीम इंडिया श्रीलंका में ट्राइंगुलर टी20 सीरीज के लिए रवाना हो जाएगी.

टीम इंडिया के व्यस्त कार्यक्रम को देखते हुए बीसीसीआई की सलेक्शन कमेटी कुछ खिलाड़ियों को आराम देने पर विचार कर रही है जिनमें कप्तान कोहली भी शामिल हैं.

खबरों के मुताबिक साउथ उफ्रीका दौरे पर कोहली के अलावा जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार ने कमोबेश हर मुकाबले में शिरकत की जिसके चलते उनपर थकान असर पड़ना स्वभाविक है और इसी के चलते एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता में सेलेक्शन कमेटी इन खिलाड़ियों को आराम देने का फैसला ले सकती है.

अगर कोहली को आराम दिया जाता है तो फिर टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा को सौंपी जा सकती है. रोहित ने हाल ही में श्रीलंका के भारत दौरे के दौरान वनडे और टी20 सीरीज में भारत की कप्तानी की थी. उस दौरान अपनी शादी के चलते टीम से बाहर थे. साथ ही कोहली की जगह मयंक अग्रवाल को टीम में जगह मिल सकती है जो मौजूदा विजय हजारे ट्रॉफी में जोरदार प्रदर्शन कर रहे हैं.

श्रीलंका की आजादी को 70 साल पूरे होने से उपलक्ष्य में यह टूर्नामेंट छह मार्च से शुरू होगा. इस टूर्मेंमेंट में भारत और श्रीलंका के अलावा तीसरी टीम बांग्लादेश होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi