S M L

पहले मैदान पर तकरार, फिर बांग्लादेश ड्रेसिंग रूम में हुई तोड़ फोड़

आखिरी ओवर में जब बांग्लादेश टीम के खिलाड़ियों ने अपना खो दिया था तो उसका असर ड्रेसिंग रूम में भी देखने को मिला

FP Staff Updated On: Mar 17, 2018 03:23 PM IST

0
पहले मैदान पर तकरार, फिर बांग्लादेश ड्रेसिंग रूम में हुई तोड़ फोड़

बांग्लादेश ने मेजबान श्रीलंका को दो विकेट से हराकर निदाहास ट्रॉफी के फाइनल में जगह बना ली है, जहां उसका मुकाबला भारत से होगा. कोलंबो के आर प्रेमादास स्टेडियम पर श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच खेले गए इस निर्णायक मैच में रोमांच आखिरी ओवर तक बरकरार था, लेकिन उससे कहीं ज्यादा बांग्लादेशी टीम द्वारा मैदान पर तकरार और फिर उनके ड्रेसिंग रूम की हालत अधिक चर्चा का विषय बन गई.

क्रिकइंफो की खबर के मुताबिक बांग्लादेश क्रिकेट टीम के ड्रेसिंग रूम के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि ड्रेसिंग रूम का कांच का गेट अंदर से तोड़ा गया है .मैच रैफरी क्रिस ब्रॉड ने सीसीटीवी फुटेज देखी है, वहीं ग्राउंड स्टाफ से भी इस नुकसान को करने वाले खिलाड़ियों का नाम पूछा जा रहा है. ब्रॉड ने कहा कि कैटरिंग स्टाफ ने कुछ खिलाड़ियों के नाम लिए हैं, लेकिन ये नाम उनकी जांच का आधार बने ये जरूरी नहीं है. इसीलिए बाहर से अंदर की ओर लगे कैमरों की फुटेज की मांग की जा रही है. सूत्रों केे अनुसार बांग्लादेश टीम मैनेजमेंट में इस नुकसान की भरपाई करने के लिए कहा है.

यह था मामला यह घटना मैच के आखिरी ओवर में शुरू हुई. जब बांग्लादेश को जीत के लिए 12 रन चाहिए थे और उनके पास सिर्फ तीन विकेट ही शेष थे. इसुरु उदाना ओवर करवाने आए थे. शुरुआती दो गलत गेंदों को बांग्लादेश टीम ने नो बॉल के लिए अपील किया था, लेकिन अंपायर ने ऐसा नहीं किया. अगली गेंद पर मुस्तफिजुर रन आउट हो गए और इसके बाद मैदान पर माहौल खराब हो गया. बांग्लादेशी कप्तान शाकिब अल हसन ने टीम को बाहर बुला दिया, लेकिन काफी समझाने के बाद उन्होंने खिलाड़ियों को वापस खेलने के लिए भेजा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi