S M L

डीडीसीए के अध्यक्ष पद की दौड़ में शामिल हुए न्यूज चैनल के मुखिया रजत शर्मा

डीडीसीए के पूर्व अध्यक्ष अरुण जेटली की सलाह पर भरा पर्चा, 30 जून को है चनाव

Updated On: May 17, 2018 01:31 PM IST

FP Staff

0
डीडीसीए के अध्यक्ष पद की दौड़ में शामिल हुए न्यूज चैनल के मुखिया रजत शर्मा

राजनीतिज्ञों और उद्योगपतियों के क्रिकट के प्रशासन में शामिल होने के तो तमाम उदाहरण है लेकिन अब एक पत्रकार भी दिल्ली डिक्ट्रिक्ट क्रिकेट ऐसोसिएशन यानी डीडीसीए के अधयक्ष बनने की दौड़ में शामिल हो गए हैं. समाचार चैनल इंडिया टीवी के चेयरमेन और प्रधान संपादक रजत शर्मा डीडीसीए के अध्यक्ष का चुनाव लड़ेंगे जिसके लिये चुनाव 30 जून को होने हैं. शर्मा की टीम में राकेश बंसल ( उपाध्यक्ष ), विनोद तिहाड़ा ( सचिव ) और ओमप्रकाश शर्मा शामिल हैं. शर्मा गुट के बयान में कहा गया है कि पैनल के बाकी नामों की घोषणा बाद में की जाएगी. शर्मा की उम्मीद्वारी का डीडीसीए के पूर्व अध्यक्ष स्नेह बंसल , कोषाध्यक्ष और अंतरराष्ट्रीय हाकी महासंघ ( एफआईएच ) के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा ने समर्थन किया है. यह वही गुट है जो सालों से डीडीसीएओ की सत्ता पर काबिज है लिहाजा रजत शर्मा की जीत की काफी संभावनाएं हैं.

कोर्ट द्वारा नियुक्त किए गए डीडीसीए प्रशासक न्यायमूर्ति विक्रमजीत सेन ने डीडीसीए चुनावों की घोषणा के साथ साथ ही निर्देश जारी किया है कि चुनाव प्रॉक्सी मतदान प्रणाली के बिना होंगे जिसकी काफी आलोचना होती रही है.

रजत शर्मा को केन्द्रीय वित्त मत्री और डीडीसीए के पूर्व अध्यक्ष अरुण जेटली का बेहद करीबी माना जाता है. इंडियन एक्सपरेस के साथ बातचीत में रजत शर्मा ने माना है कि वह डीडीसीए की चुनावी राजनीति में अरुण जेटली से सलाह मशविरा करने के बाद ही कूदे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi