S M L

जिंदा हैं नाथन मैक्‍कलम, झूठी खबर फैलाने वाले को भाई ब्रेंडन मैक्‍कलम ने गुस्‍से में दी धमकी

सोशल मीडिया पर ब्रेंडन मैक्‍कलम ने भाई नाथन की मौत की खबर तेजी से फैल रही थी.

Updated On: Dec 02, 2018 12:41 PM IST

FP Staff

0
जिंदा हैं नाथन मैक्‍कलम, झूठी खबर फैलाने वाले को भाई ब्रेंडन मैक्‍कलम ने गुस्‍से में दी धमकी

सोशल मीडिया पर एक छोटी सी चिंगारी भी आग की तरह फैल जाती है. जिसके अधिकतर बार सच्‍चाई से ज्‍यादा अपवाह ही होती है, लेकिन किसी को अंदर तक हिला देती है. कुछ ऐसा ही हुआ न्‍यूजीलैंड के पूर्व दिग्‍गज कप्‍तान ब्रेंडन मैक्‍कलम के साथ. जिनके भाई की मौत की खबर सोशल मीडिया पर फैल गई. लोगों ने तो उनके भाई नाथन मैक्‍कलम  को श्रद्धाजंलि देते हुए ब्रेंडन मैक्‍कलम  सहानुभूति के लिए जताने लगे. इस अपवाह पर जब नाथन की नजर तो पड़ी तो खुद सोशल मीडिया पर खुद के सही सलामत होने का सबूत दिया.

नाथन ने कहा कि वह जिंदा है और सही हैं, लेकिन मामला यहीं पर शांत नहीं हुआ. यह अपवाह न्‍यूजीलैंड के इस दिग्‍गज कप्‍तान को अपने भाई को खोने का अहसास दे गया और इस झूठी खबर से वह आग बबूला हो उठे.

उन्‍होंने ट्वीट करके कहा कि आज रात किसी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मेरे भाई की मौत हो गई. वह उस समय न्‍यूजीलैंड जाने के लिए फ्लाइट में था और यह जानकर मेरा दिल टूट गया. इसमें कोई सच्‍चाई नहीं हैं. उन्‍होंने कहा कि वह जिसने भी यह लिखा है, मैं उसे कहीं से भी कैसे भी ढूंढ निकालूंगा. साल 2016 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले मैक्‍कलम दुनियाभर की लीगों में खेल रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi