S M L

Highlights New Zealand vs Sri Lanka 1st Test, Day 5: ड्रॉ हुआ मुकाबला

एंजेलो मैथ्यूज और कुसाल मेंडिस के बीच रिकॉर्ड पार्टनरशिप

Updated On: Dec 19, 2018 09:41 AM IST

FP Staff

0
287 / 3 Overs115.0 R/R2.49 Fours28 Sixes0 Extras13

Match Status: Match Ended

Match Result: New Zealand drew with Sri Lanka

Batsman Status R B 4s 6s
Kusal Mendis 141 335 16 0
Angelo Mathews Batting 120 323 11 0
Highlights New Zealand vs Sri Lanka 1st Test, Day 5: ड्रॉ  हुआ मुकाबला

न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच वेलिंगटनमें खेला जा रहा टेस्ट मैच अब ड्रॉ की ओर बढ़ता दिख रहा है.एंजेलो मैथ्यूज और कुसाल मेंडिस ने शतक जड़ने के अलावा पूरे दिन बल्लेबाजी की जिससे श्रीलंका ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के चौथे दिन मंगलवार को मैच ड्रा कराने की उम्मीद तो जगाई ही साथ ही पींचवें दिन बारिश ने नतीजे की समभावनाओं को कम कर दिया है.

चौथे दिन का खेल खत्म होने पर मेंडिस 116 जबकि मैथ्यूज 117 रन बनाकर खेल रहे थे. दोनों चौथे विकेट के लिए अब तक 274 रन की अटूट साझेदारी कर चुके हैं जो न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रीलंका का रिकॉर्ड है.

श्रीलंका ने इन दोनों की पारियों की बदौलत दूसरी पारी में  चौथे दिन तीन विकेट पर 259 रन बना लिए थे.

न्यूजीलैंड में यह पहली बार हुआ है कि पूरे दिन के खेल के दौरान एक भी टेस्ट विकेट नहीं गिरा. साउथ  अफ्रीका ने टेस्ट क्रिकेट में पिछली बार 2008 में चिटगांव में बांग्लादेश के खिलाफ यह उपलब्धि हासिल की थी.

पिच बिलकुल सपाट हो चुकी है और गेंदबाजों को इससे मदद नहीं मिल रही है बारिश के चलते इस टेस्ट के ड्रॉ होने की संभावना बढ़ गई है.

मेंडिस और मैथ्यूज ने आज पूरे दिन मेजबान टीम के गेंदबाजों को हताश किया. पहली पारी में दो रन बनाने वाले मेंडिस ने अधिक सकारात्मक रवैया अपनाया और शॉर्ट गेंदबाजी के विशेषज्ञ नील वेगनर को निशाना बनाया मेंडिस ने इस तेज गेंदबाज पर चार चौके मारे जिसके उन्होंने चार ओवर के स्पैल में 35 रन खर्च किए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi