In association with
S M L

पाकिस्तान-न्यूजीलैंड तीसरा वनडे: ट्रेंट बोल्ट के सामने पाकिस्तान ढेर, महज 74 रनों पर ऑलआउट हुई पूरी टीम

ट्रेंट बोल्ट ने 7.2 ओवर में 17 रन देकर 5 विकेट लिए और पाकिस्तान को 74 रन पर समेट दिया, इस जीत के साथ ही न्यूजीलैंड ने सीरीज में 3-0 की बढ़त हासिल कर ली है

FP Staff Updated On: Jan 13, 2018 12:39 PM IST

0
पाकिस्तान-न्यूजीलैंड तीसरा वनडे: ट्रेंट बोल्ट के सामने पाकिस्तान ढेर, महज 74 रनों पर ऑलआउट हुई पूरी टीम

न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज का तीसरा वनडे जीतकर न्यूजीलैंड ने सीरीज अपने नाम कर ली है. तीसरे वनडे में पाकिस्तान को 74 रनों पर ऑलआउट करके 183 रनों की बड़ी जीत हासिल की.

न्यूज़ीलैंड के डनेडिन में खेले जा रहे इस मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए केन विलियमसन और रॉस टेलर के अर्धशतकों की मदद से 257 रन बनाए थे.

इसके जवाब में पाकिस्तानी टीम की बल्लेबाजी पूरी तरह बिखर गई. जीत के लिए मिले 258 रन के जवाब में पाकिस्तानी टीम बोल्ट की घातक गेंदबाजी के आगे ढह गई. एक वक्त पर पाकिस्तान की टीम ने 16 रन के स्कोर पर 6 विकेट गंवा दिए थे. उस वक्त लग रहा था कि पाकिस्तान सबसे न्यूनतम स्कोर का रिकॉर्ड तोड़ देगा.

इसके बाद कप्तान मोहम्मद सरफराज, मोहम्मद आमिर और रूम्मन रईस ने कुछ योगदान दिया और टीम को वनडे क्रिकेट के सबसे कम स्कोर पर ऑल-आउट होने से बचाया. तीन बल्लेबाज अजहर अली, मोहम्मद हफीज और शादाब खान तो खाता भी नहीं खोल सके. फहीम अशरफ (10), सरफराज अहमद (14*), मोहम्मद आमिर (14) और रुम्मन रईस (16) ही दहाई का आंकड़ा छूने में कामयाब रहे.

ट्रेंट बोल्ट ने 7.2 ओवर में 17 रन देकर 5 विकेट लिए और पाकिस्तान को 74 रन पर समेट दिया. इस जीत के साथ ही न्यूजीलैंड ने पांच वनडे मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त ले ली है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गणतंंत्र दिवस पर बेटियां दिखाएंगी कमाल!

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi