S M L

New Zealand vs India, 5th ODI : प्रैक्टिस के दौरान मार्टिन गप्टिल की पीठ में लगी चोट, खेलना मुश्किल

न्यूजीलैंड टीम मैनेजमेंट ने कॉलिन मनरो को टीम में बुलाया है जो मैच से पहले जुड़ जाएंगे

Updated On: Feb 02, 2019 01:37 PM IST

FP Staff

0
New Zealand vs India, 5th ODI : प्रैक्टिस के दौरान मार्टिन गप्टिल की पीठ में लगी चोट, खेलना मुश्किल

कमर की चोट से परेशान न्यूजीलैंड के अनुभवी सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल का भारत के खिलाफ रविवार को पांचवें और अंतिम वनडे मैच में खेलना तय नहीं है. मार्टिन गप्टिल को शनिवार को अभ्यास के दौरान थ्रो करते हुए पीठ में चोट लग गई. न्यूजीलैंड टीम मैनेजमेंट ने कॉलिन मनरो को टीम में  बुलाया है जो मैच से पहले जुड़ जाएंगे. न्यूजीलैंड टीम ने कॉलिन मनरो को ऑकलैंड एसेस की ओर से सुपर स्मैश लीग में शनिवार को खेले जाने वाले मैच के लिए रिलीज किया था.

मार्टिन गप्टिल को शनिवार को अभ्यास के दौरान जब चोट लगी तो न्यूजीलैंड के फिजियो विजय वल्लभ और सुरक्षा मैनेजर टैरी मिनिश उन्हें बाहर लेकर गए. लेकिन गप्टिल काफी दर्द में दिखे. उनकी गैर मौजूदगी में कॉलिन मनरो का खेलना लगभग तय है.

ये भी पढ़ें- Aus vs SL: पैट कमिंस की बाउंसर से करुणारत्ने को लगी चोट, अस्पताल में हुए भर्ती

भारत पांच मैचों की सीरीज पहले तीन मैच जीतकर अपने नाम कर चुका है. जबकि न्यूजीलैंड ने चौथा वनडे जीतकर सीरीज को एकतरफा होने से बचा लिया. भारत को हैम्लिटन में चौथे वनडे में सबसे बड़ी हार का सामना करना पड़ा. रिकॉर्ड के हिसाब से भी यह हार भारत के लिए बेहद निराशाजनक रही.

ट्रेंट बोल्ट की शानादर गेंदबाजी के सामने भारतीय टीम टिक नहीं पाई और महज 30 ओवर में 92 रन पर ऑलआउट हो गई. 92 रनों का यह स्कोर भारत का सातवां सबसे छोटा स्कोर है.  इससे पहले 2000 में शारजाह के खिलाफ भारत ने 54 रन बनाए थे, जो भारत का इससे पहले का सबसे छोटा स्कोर था.

ये भी पढ़ें- South Africa vs Pakistan, 1st T20I : डुप्लेसी और हेंड्रिक्स ने दिलाई साउथ अफ्रीका को रोमांचक जीत, थामा पाक का विजय रथ

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi