S M L

New Zealand vs India, 3rd ODI at Mount Maunganui : पांड्या ने लपका हैरतअंगेज कैच

विलियमसन ने मिडविकेट की ओर हवा में खेला. वहां हार्दिक पांड्या तैयार खड़े थे और उन्होंने अपनी बाएं ओर फुल लेंथ डाइव लगाकर दोनों हाथ से कैच लपक लिया

Updated On: Jan 28, 2019 10:57 AM IST

FP Staff

0
New Zealand vs India, 3rd ODI at Mount Maunganui : पांड्या ने लपका हैरतअंगेज कैच

एक टीवी टॉक शो में महिलाओं को लेकर विवादित बयान देने के बाद निलंबित हुए हार्दिक पांड्या की वापसी हो गई है. उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में भारतीय प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई है. वापसी के बाद अपने पहले ही मैच में हार्दिक पांड्या ने मैदान पर कुछ ऐसा कर दिखाया, जिससे क्रिकेटप्रेमी उन पर निहाल हो गए.

युजवेंद्र चहल की एक गेंद को केन विलियमसन ने मिडविकेट की ओर हवा में खेला. वहां हार्दिक पांड्या तैयार खड़े थे और उन्होंने अपनी बाएं ओर फुल लेंथ डाइव लगाकर दोनों हाथ से कैच लपक लिया. हार्दिक पांड्या ने लगभग हवा में उड़ते हुए ये कैच किया. साथी खिलाड़ियों ने उन्‍हें इस कैच पर बधाई दी.हार्दिक पांड्या के कैच से आखिरकार विलियमसन और रॉस टेलर की जोड़ी टूट ही गई. विलियमसन 28 रन बनाकर पवेलियन लौटे.

ये भी पढ़ें- New Zealand vs India, 3rd ODI at Mount Maunganui : तीसरे वनडे में धोनी और विजय शंकर हुए बाहर, कार्तिक और पांड्या की वापसी

इससे पहले जब हार्दिक पांड्या को विराट कोहली ने गेंद सौंपी तो उनकी दूसरी ही डिलीवरी पर शिखर धवन ने खराब फील्डिंग की. धवन ने एक बेहद ही खराब थ्रो फेंका, जिसकी वजह से न्यूजीलैंड को ओवर थ्रो का एक रन मिल गया. धवन का ऐसा थ्रो देख हार्दिक पांड्या नाराज़ हो गए और उन्होंने धवन की तरफ देख कुछ कहा. शिखर धवन की खराब फील्डिंग से नाराज होने के बादहार्दिक पांड्या ने अपनी फील्डिंग से उन्हें जवाब दिया. कुछ ही ओवरों के बाद हार्दिक पांड्या ने न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन का जबर्दस्त कैच लपका.

ये भी पढ़ें- New Zealand vs India, 3rd ODI at Mount Maunganui : न्यूजीलैंड का साथ नहीं दे पा रहे उसके सलामी बल्लेबाज

(फोटो साभार- प्रशांत कनौजिया का ट्वीटर एकाउंट)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi