S M L

Highlights, Nz vs Ban 1st ODI : न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को आठ विकेट से शिकस्त दी

New Zealand vs Bangladesh, 1st ODI : 232 रन पर सिमट गई बांग्लादेश, न्यूजीलैंड ने 33 गेंद रहते दो विकेट पर बना लिए 233 रन

Updated On: Feb 13, 2019 02:33 PM IST

FP Staff

0
233 / 2 Overs44.3 R/R5.23 Fours20 Sixes4 Extras7

Match Status: Match Ended

Match Result: New Zealand beat Bangladesh by 8 wickets

Batsman Status R B 4s 6s
Martin Guptill 117 116 8 4
Ross Taylor 45 49 6 0
Highlights, Nz vs Ban 1st ODI : न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को आठ विकेट से शिकस्त दी

New Zealand vs Bangladesh, 1st ODI भारत के खिलाफ अपने ही घर पर 1-4 से सीरीज गंवाकर अब कीवी टीम बांग्लादेश के खिलाफ तीन वनडे मुकाबलों की सीरीज खेल रही है. इसीसाल इंग्लैंड में होने वाले आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप से पहले यह सरीजी न्य़ूजीलैंड के लिए आखिरी इंटरनेशनल सीरीज है. इसके बाद उसे इंग्लैंड मे प्रैक्टिस मैच खेलने का ही मौका मिलेगा.

बांग्लादेश के खिलाफ न्यूजीलैंड ने कभी भी अपने घर पर वनजडे सीरीज नहीं गंवाई है लेकिन उसकी टीम को भारत से सामने मिली हार की कड़वी यादों को भूल कर मैदान पर उतरना होगा. इस वनडे में न्यूजीलैंड को अपनी बल्लेबाजी को फिर से पुख्ता करने का मौका मिलेगा. कॉलिन मुनरो और हेनरी निकल्स भारत के खिलाफ टिक कर नहीं खेल सके थे लिहाजा इस सीरीज में उनपर निगाहें जरूर रहेंगी.

वहीं दूसरी ओर बांग्लदेश के गेदंबाजी अटैक की परख भी इस सीरीज में ही होनी है. भारतीय गेंदबाजी अटैक ने मेजबान   टीम के टॉप ऑर्डर को जमीन पर ला पटका था. देखना होगा कि बांग्लादेश गेंदबाज यह कमाल कर पाते हैं या नहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi