S M L

न्यूजीलैंड को दूसरे अभ्यास मैच में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद

बोर्ड अध्यक्ष एकादश के साथ होगा मुकाबला, पृथ्वी शॉ पर होगी सबकी नजर

Updated On: Oct 18, 2017 03:03 PM IST

FP Staff

0
न्यूजीलैंड को दूसरे अभ्यास मैच में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद

 

न्यूजीलैंड ने 22 अक्टूबर से भारत के खिलाफ शुरू हो रही वनडे सीरीज से पहले बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ गुरुवार को दूसरे और आखिरी अभ्यास मैच में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद जताई है. युवा बोर्ड अध्यक्ष एकादश टीम में पृथ्वी शॉ, केएल राहुल और करुण नायर हैं और इस टीम ने केन विलियमसन की कीवी टीम को पहले अभ्यास मैच में 30 रन से हराया था.

न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों को भारतीय स्पिनरों कुलदीप यादव, अक्षर पटेल और युजवेंद्र चहल का सामना करना है, लेकिन वे शाहबाज नदीम और कर्ण शर्मा को भी नहीं खेल सके. मेजबान टीम में पृथ्वी एक बार फिर आकर्षण का केंद्र होंगे, जिन्होंने ट्रेंट बोल्ट, टिम साउदी और एडम मिल्ने का बखूबी सामना किया. न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम से बाहर किए गए केएल राहुल के पास अगले रणजी मैच से पहले लय में लौटने का यह सुनहरा मौका है.

गुरुवार को हालांकि सभी की नजरें 17 बरस के पृथ्वी शॉ पर होंगी, जो राष्ट्रीय चयनकर्ताओं का ध्यान खींचना चाहेंगे. न्यूजीलैंड के शीर्षक्रम को स्पिनरों के खिलाफ संभलकर खेलना होगा. कप्तान केन विलियमसन और टॉम लाथम ने रन बनाए हैं, लेकिन रोस टेलर और कोलिन मुनरो को बेहतर प्रदर्शन करना होगा जो खराब शॉट खेलकर आउट हुए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi