S M L

जानें कैसे रॉस टेलर के एक छक्के से स्टेडियम में बैठा ये प्रशंसक बन गया लखपति

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रॉस टेलर ने आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हुए जब छक्का लगाया तो दर्शक दीर्घा में बैठे मिचेल ग्रीमस्टोन ने अनोखे अंदाज में उसे लपक लिया

FP Staff Updated On: Feb 18, 2018 01:08 PM IST

0
जानें कैसे रॉस टेलर के एक छक्के से स्टेडियम में बैठा ये प्रशंसक बन गया लखपति

आॅस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया टी20 मैच को देखकर भले ही न्यूजीलैंड के प्रशंसक निराश हो गए हो, लेकिन इस मैच ने एक प्रशंसक को रातों रात लखपति बना दिया. स्टेडियम में मौजूद एक युवा प्रशंसक ने मैच के दौरान के हाथों से कैच लेकर करीब 23 लाख रुपए जीत लिए.

दरअसल एक प्रमोशलल इवेंट के तहत प्रशंसको को एक हाथ के कैच लेना होता है और जिस भी प्रशंसक ने इस चैलेंज को लिया है वह स्टेडियम में दर्शकों के साथ नारंगी रंग की टीशर्ट पहनकर बैठता है. इस चैलेंज को जीतने वाले विजेता को 50 हजार न्यूजीलैंड डॉलर (23 लाख 78 हजार 920 रुपए) मिलते हैं. शुक्रवार को कीवी बल्लेबाज  रॉस टेलर ने आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हुए जब 20वें ओवर की चौथी गेंद पर छक्का लगाया तो दर्शक दीर्घा में बैठे मिचेल ग्रीमस्टोन ने एक हाथ से कैच लपक लिया. आॅकलैंड के ग्रीमस्टोन इस चैलेंज को जीतने वाले दूसरे विजेता बन गए है. इससे पहले पिछले महीने न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच खेले गए तीसरे वनडे मैच में एक ऐसा कैच लिया गया था.

इस पल को वापस याद करते हुए ग्रीमस्टोन ने cricket.com.au को कहा कि मैनें गेंद को देखा और सोचा कि यहां मेरे लिए मौका है. प्रशंसक ने कहा कि वैसे में बाएं हाथ से काम नहीं करता, लेकिन किसी तरह से उस हाथ में पकड़ लिया और उसके बाद हर कोई मेरे उपर कूद रहा था. पूछने पर कि वे इन रुपयों का क्या करें तो ग्रीमस्टोन ने कहा कि वे इतनी बड़ी रकम को कहीं इंवेस्ट करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi