S M L

न्यूजीलैंड की कप्तान ने कबूला अपनी ही टीम की तेज गेंदबाज से की है शादी!

एमी ने बताया कि वह और तहुह पिछले आठ साल से साथ है और साल 2017 में उन्होंने शादी की थी

Updated On: Feb 11, 2019 08:54 AM IST

FP Staff

0
न्यूजीलैंड की कप्तान ने कबूला अपनी ही टीम की तेज गेंदबाज से की है शादी!

महिला क्रिकेट में अब तक लोग केवल साउथ अफ्रीका की कप्तान डैन निकर्क और मारिजाने कैप एक पॉवर कपल के तौर पर जानते थे. दोनों ने पिछले साल शादी की थी. हालंकि अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है. न्यूजीलैंड की कप्तान एमी सदरवेट ने अपने और टीम की तेज गेंदबाज ली तहुहु के साथ रिश्ते को दुनिया के सामने रखा. एमी ने बताया कि वह और तहुह पिछले आठ साल से साथ है और दो साल पहले उन्होंने शादी की थी.

एमी ने stuff.co.nz से कहा कि उनके देश में इस तरह के रिश्तों को लेकर कोई परेशानी नहीं है. उनकी टीम में अधिकतर लोग उन्हें एक कपल के तौर पर ही जानते हैं. हालांकि कुछ टॉप एशियाई देशों में यह सब उतना आम नहीं है जिस वजह से उन्होंने अब तक अपने रिश्ते को लेकर बात नहीं की. हालांकि अब उन्हें इस बात का एहसास हो रहा है कि वह ऐसे स्थान पर हैं जहां वह बदलाव ला सकती है. लोगों की सोच को उन जैसे लोगों की ओर सकारात्मक बना सकती है. इसी कारण उन्होंने इस बात को दुनिया के सामने लाने का फैसला किया.

एमी ने कहा कि वह दोनों खुद को बहुत लकी मानती है कि दोनों क्रिकेट से जुड़ी हैं. एमी ने कहा कि हम एक दूसरे का दबाव और परेशानी समझते हैं. लंबे दौरों के दौरान एक दूसरे के साथ होते हैं. हम भले ही स्वाभाव में एक दूसरे अलग हों लेकिन यही हमें पूरा करता है.

दोनों ने कहा कि वह खेल और अपनी नीजी जीवन को अलग रखते हैं. जब वह खेलती हैं तो नीजी जीवन अलग होता है और जब घर पर होते हैं तो खेल की बात नहीं होती.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi