S M L

इंग्लैंड के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट के लिए फिट हुए न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रॉस टेलर

गुरुवार से इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीत डे-नाइट टेस्ट खेला जाएगा

Updated On: Mar 21, 2018 12:06 PM IST

Bhasha

0
इंग्लैंड के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट के लिए फिट हुए न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रॉस टेलर

न्यूजीलैंड के सीनियर बल्लेबाज रोस टेलर को इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार से ऑकलैंड ईडन पार्क में शुरू होने वाले पहले टेस्ट क्रिकेट मैच के लिये फिट घोषित कर दिया गया.

टेलर ग्रोइन की चोट और पेट में संक्रमण से जूझ रहे थे लेकिन न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि उन्होंने बिना किसी परेशानी के पूर प्रैक्टिस सेशन हिस्सा लिया.

विलियमसन ने कहा, ‘वह फिट है और यह हमारे लिये बहुत अच्छी खबर है. रोसो (टेलर) जब भी क्रीज पर उतरता है तो शानदार प्रदर्शन करता है. उसके रहने से क्रीज पर धैर्य और आत्मविश्वास बना रहता है.’

विलियमसन ने कहा कि मिशेल सैंटनर की जगह टाड एस्टल स्पिनर के रूप में टीम में जगह बनाएंगे जबकि बीजे वाटलिंग की विकेटकीपर के रूप में वापसी हुई है.

वाटलिंग कूल्हे की चोट के कारण दिसंबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाए थे.

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच यह दिन रात्रि टेस्ट मैच होगा. न्यूजीलैंड ने इससे पहले 2015 में आस्ट्रेलिया के खिलाफ दूधिया रोशनी में टेस्ट मैच खेला था जिसमें उसे हार का सामना करना पड़ा था.

इंग्लैंड दो बार गुलाबी गेंद से टेस्ट मैच खेल चुका है. उसने अगस्त में वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सरजमीं पर जीत दर्ज की थी लेकिन दिसंबर में वह एडिलेड ओवल में आस्ट्रेलिया से हार गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi