विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

38 साल का 'जवान' टीम में, 24 साल का खिलाड़ी बाहर

दिल्ली की टीम में आशीष नेहरा को जगह, उन्मुक्त चंद बाहर

Bhasha, FP Staff Updated On: Feb 16, 2017 05:52 PM IST

0
38 साल का 'जवान' टीम में, 24 साल का खिलाड़ी बाहर

आशीष नेहरा को 38 का होने में महज ढाई महीने का वक्त है. दूसरी तरफ उन्मुक्त चंद हैं. मार्च में 24 साल के होने वाले हैं. नेहरा इस समय दिल्ली टीम का हिस्सा हैं और उन्मुक्त चंद को बाहर कर दिया गया है. विजय हजारे ट्रॉफी के लिए दिल्ली की टीम में नेहरा को जगह मिली है. लेकिन उन्मुक्त नहीं हैं.

नेहरा इंग्लैंड में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी टीम में जगह बनाने को आतुर हैं. इसलिए वह कटक में विजय हजारे ट्रॉफी वनडे टूर्नामेंट के तीन मैच खेलेंगे. दिल्ली टीम की कप्तानी ऋषभ पंत करेंगे.

टीम का चयन उन्मुक्त चंद के लिए निराशा लाया है. भारत की अंडर 19 विश्व कप विजेता टीम के कप्तान उन्मुक्त को जगह नहीं मिली है. उन्होंने इस सत्र में कुछ रणजी मैचों में दिल्ली की अगुवाई की थी.

पिछले तीन सत्र से उन्मुक्त के प्रदर्शन में निरंतरता चिंता का विषय बनी हुई है. नेहरा दो साल बाद यह टूर्नामेंट खेलेंगे. वह हालांकि छह में से सिर्फ तीन मैच खेल सकेंगे. टीम में अतिरिक्त सदस्य के रूप में तेज गेंदबाज कुलवंत खेजरोलिया भी हैं, जिन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स के नेट्स पर अभ्यास किया था.

टीम : ऋषभ पंत (कप्तान), शिखर धवन, गौतम गंभीर, आशीष नेहरा, मिलिंद कुमार, ध्रुव शौरी, सार्थक रंजन, हिम्मत सिंह, नितीश राणा, मनन शर्मा, पवन नेगी, पुलकित नारंग, प्रदीप सांगवान, नवदीप सैनी, विकास टोकस.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi