S M L

तो क्या अब बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट के दो बॉस होंगे!

फिर से बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट के चीफ बनी नीरज कुमार

Updated On: Jun 24, 2018 12:05 PM IST

FP Staff

0
तो क्या अब बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट के दो बॉस होंगे!

बीसीसीआई  चलाने के लिए सुप्रीम कोर्ट की बनाई प्रशासकों की समिति यानी सीओए और बोर्ड के अधिकारियों के बीच तनातनी इस स्तर पर पहुंच गई हैं कि अब बोर्ड में दो एंटी करप्शन यूनिट के चीफ हो गए हैं. शुक्रवार को बोर्ड के अधिकारियों ने स्पेशल जनलर मीटिंग मे नीरज कुमार को एसीयू के मुखिया के पद पर फिर से नियुक्त कर दिया.

इससे पहले सीओए ने राजस्थान कैडर के आईपीएल अधिकारी अजीत सिंह को इस पद पर नियुक्त कर दिया था जिसे बीसीसीआई ने मंजूरी नहीं दी है. समाचार पत्र द टेलीग्राफ की खबर के मुताबिक नीरज कुमार की बीसीसीआई से छुट्टी की वजह बोर्ड के सीईओ राहुल जौहरी के साथ उनके कड़वे रिश्ते थे. बोर्ड के गलियारों में राहुल जौहरी को सीओए का करीबी माना जाता है.

नीरज कुमार को बाहर करने के पीछे उनकी उम्र् का हवाला दिया गया था. कहा गया था कि वह 65 साल के हो चुके हैं लिहाजा वह बोर्ड के नियमों के हिसाब से उसके साथ काम नहीं कर सकते हैं. इसी तर्क के साथ बोर्ड के जनरल मैनेजर और लबसे लंबे वक्त तक कर्मचारी रहे रत्नाकर शेट्टी की भी छुट्टी की गई थी.

अब सवाल यह हा कि कि नीरज कुमार कहां से काम करेंगे. क्या वह मुंबई में बीसीसीआई के हेडक्वार्टर के अपना काम करेंगे या फिर दिल्ली से अपनी काम को अंजाम देंगे.

सीओए ने इसी साल 31 मार्च के  नीरज कुमार की सेवाएं समाप्त कर दी गई थी और 31 मई तक वह एक्टेंशन पर थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi