S M L

IND vs NZ : 'विवाद के बाद करियर में नई ऊंचाई को छू सकते हैं पांड्या'

कॉफी विद करण के विवाद के बाद पहले ही वनडे में पांड्या के जोरदार प्रदर्शन ने जीता कप्तान का दिल

Updated On: Jan 28, 2019 09:38 PM IST

FP Staff

0
IND vs NZ : 'विवाद के बाद करियर में नई ऊंचाई को छू सकते हैं पांड्या'

कुछ वक्त पहले तक टीवी शो कॉफी विद करण में अपने बिगड़े बोल के चलते सस्पेंशन झेल रहे हार्दिक पांड्या ने टीम इंडिया में आते ही अपना जलवा बिखेर दिया है पांड्या के प्रदर्शन के खुश कप्तान कोहली का मानना है किवह एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो टीम को संतुलन प्रदान करते हैं और उन्होंने जिस तरह की गेंदबाजी की वह यह दर्शाता है कि वह अपनी टेलैंट को बेहतर करने के लिए बहुत मेहनत कर रहे थे. वह मैदान पर उन चीजों पर अपना ध्यान केंद्रित कर रहे थे जो उन्हें करना चाहिए था.

पांड्या के साथ हुए विवाद पर कप्तान कोहली का मानना है  उनके पास पास पुरानी यादों को भुलाकर एक बड़ा खिलाड़ी बनने का मौका है. मैच के बाद कोहली का कहना था, 'जिंदगी में किसी भी हालात में आप दो ही काम कर सकते हैं, या तो आप पूरी तरह से निराश हो सकते हैं या फिर आप उस  हालात से सीख लेते हुए उससे प्रेरणा ले सकते हैं कि अगर हमने कुछ गलत किया है तो हमें उसे ठीककरने की जिम्मेदारी भी हमारी ही है. है. अगर आप एक क्रिकेटर हैं, तो क्रिकेट से ज्यादा प्यारी चीज आपके कुछ और नहीं हो सकती.

इस विवाद बाद टीम इंडियामें शामिल हुए पांड्या ने शुरुआत से ही सधी हुई गेंदबाजी की और दो विकेट भी झटके जिनकी उस वक्त बहुत दरकार थी. कोहली का कहना था, वह ऐसे खिलाड़ी हैं जो तीनों ड़िपार्टमेंट में अपना योगदान देते हैं और हर टीम को ऐसे खिलाड़ी की जरूरत होती है.’

बहरहाल अब देखना होगा कि पांड्या अपना कप्तान के भरोसे पर आगे कितने खरे उतरते है और इस विवाद को कितना जल्दी पीछे छोड़ते हैं.

(With Agency Input)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi