S M L

बीसीसीआई की आमसभा की मीटिंग में होगा दिलीप वेंगसरकर पर फैसला

अभी बोर्ड की नेशनल क्रिकेट एकेडमी के डायरेक्टर हैं दिलीप वेंगसरकर

Updated On: Nov 12, 2017 01:28 PM IST

Bhasha

0
बीसीसीआई की आमसभा की मीटिंग में होगा दिलीप वेंगसरकर पर फैसला

नेशनल क्रिकेट अकादमी के डायरेक्टर के तौर पर पूर्व कप्तान दिलीप वेंगसरकर के भविष्य का फैसला बीसीसीआई की आमसभा की अगली बैठक में होगा जबकि बोर्ड पूर्णकालिक विशेष प्रोजेक्ट निदेशक की तलाश में है .

वेंगसरकर के भविष्य के बारे में पूछने पर बीसीसीआई के सीनियर अधिकारी ने कहा ,‘दिलीप वेंगसरकर का बीसीसीआई के साथ कोई करार नहीं है . उन्हें हटाने का सवाल ही कहां पैदा होता है . वह समिति के अनियमित सदस्य हैं . हर उप समिति की तरह उनका भी कार्यकाल एजीएम में तय होगा .’ अधिकारी ने कहा कि बीसीसीआई जल्दी ही एनसीए के लिये पूर्णकालिक विशेष प्रोजेक्ट निदेशक की नियुक्ति करेगा .

उन्होंने कहा ,‘‘ एनसीए के लिये कई योजनाएं हैं. हम एक प्रोजेक्ट निदेशक की नियुक्ति करेंगे जो एनसीए में बदलाव के लिये बीसीसीआई के ब्लूप्रिंट पर अमल करेगा . कुछ ठोस होने पर ही हम सूचना दे सकेंगे . हम घरेलू क्रिकेटरों के भुगतान के ढांचे में बदलाव को भी अंतिम रूप दे रहे हैं .’

बीसीसीआई में बदलाव लाने के लिए सुप्रीम कोर्ट की बनी प्रशासको की समिति यानी सीओए अब बेंगलुरू स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी यानी एनसीए के लिए एक प्रशासनिक मैनेजर की तलाश कर रही है. पूर्व कप्तान दिलीप वेंगसरकर इस वक्त एनसीए के डायरेक्टर है लिहाजा अगर नए प्रशासनिक मैनेजर की नियुक्ति होती है तो फिर वेंगसरकर की पोजिशन खतरे में पड़ सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi