S M L

श्रीलंका के खिलाफ नमन ओझा करेंगे बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन की कप्तानी

टीम में संजू सैमसन, जीवनजोत सिंह और अभिषेक गुप्ता को जगह मिली

Updated On: Nov 08, 2017 04:28 PM IST

Bhasha

0
श्रीलंका के खिलाफ  नमन ओझा करेंगे बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन की कप्तानी

मध्य प्रदेश के विकेटकीपर बल्लेबाज नमन ओझा को श्रीलंका के खिलाफ होने वाले दो दिवसीय अभ्यास मैच के लिए बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन का कप्तान बनाया गया है. यह मैच कोलकाता में 11 नवंबर को खेला जाएगा. इस टीम में ज्यादातर खिलाड़ियों को हैदराबाद, केरल, मध्य प्रदेश और पंजाब से चुना गया है क्योंकि इस दौरान इन टीमों के रणजी मैच नहीं हैं.

भारत ए और अंडर-19 के कोच राहुल द्रविड़ ने भी साफ किया है कि रणजी ट्रॉफी मैच काफी अहम हैं और खिलाड़ियों को उनके राज्यों के लिए खेलना चाहिए. हाल ही में इसी तर्ज पर न्यूजीलैंड ए के खिलाफ सीरीज के लिए भारत ए की टीम को चुना गया था.

टीम में केरल के बल्लेबाज संजू सैमसन, पंजाब के सलामी बल्लेबाज जीवनजोत सिंह और हाल ही दोहरा शतक लगाने वाले अभिषेक गुप्ता को जगह मिली है. इनके अलावा बी संदीप, तन्मय अग्रवाल और रोहन प्रेम को भी बल्लेबाजी विभाग में जगह मिली है.

गेंदबाजी विभाग में हैदराबाद के बायें हाथ के तेज गेंदबाज चामा मिलिंद, केरल के संदीप वारियर और मध्य प्रदेश के आवेश खान को जगह मिली है. स्पिनरों की अगुवाई केरल के लिए रणजी खेलने वाले मध्यप्रदेश के हरफनमौला खिलाड़ी जलज सक्सेना करेंगे जहां उनका साथ हैदराबाद के लेग स्पिनर आकाश भंडारी देंगे.

टीम : नमन ओझा ( कप्तान और विकेटकीपर), संजू सैमसन, जीवनजोत सिंह, बी संदीप, तन्मय अग्रवाल, अभिषेक गुप्ता, रोहन प्रेम, आकाश भंडारी, जलज सक्सेना, चामा मिलिंद, अवेश खान, संदीप वारियर और रवि करण.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi