live
S M L

मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवती ने कहा, इतनी कीमत मिलेगी ये नहीं सोचा था

बोली लगने के थोड़ी देर बाद ही किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन का फोन आया और उन्होंने मुझे शुभकामनाएं दीं

Updated On: Dec 20, 2018 04:52 PM IST

FP Staff

0
मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवती  ने कहा, इतनी कीमत मिलेगी ये नहीं सोचा था

तमिलनाडु के मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवती का ऑर्किटेक्ट से आईपीएल 2019 के ऑक्शन में करोड़पति खिलाड़ी बनना किसी ख्वाब के सच होने से कम नहीं है. पेशे से ऑर्किटेक्ट वरुण चक्रवती एक प्रोजेक्ट के लिए 20,000 रुपए फीस लिया करते थे. लेकिन आईपीएल 2019 के ऑक्शन में 8.4 करोड़ रुपए में बिकने के बाद उनका भाग्य बदल गया.

27 वर्षीय ये खिलाड़ी इस नीलामी में संयुक्त रूप से सबसे मंहगे बिकने वाले खिलाड़ी रहे. जयदेव उनादकट को राजस्थान रॉयल्स ने 8.4 करोड़ रुपए में अपने साथ जोड़ा. 20 लाख के बेस प्राइस वाले वरुण को 42 गुना ज्यादा रकम में खरीदा गया. वह किंग्स इलेवन पंजाब में शामिल हुए हैं.

ये भी पढ़ें- IPL Auction 2019: बड़े नामों पर भारी पड़े अनजान चेहरे

वरुण चक्रवती ने टाइम्स ऑऱ इंडिया डॉट कॉम से कहा, 'मुझे बिकने का भरोसा था, लेकिन इतनी कीमत मिलेगी ये नहीं सोचा था.' वरुण चक्रवती ने कहा कि नीलामी के समय मेरा परिवार टीवी के सामने बैठा था. जब मेरा नाम आया तो कई टीमों ने बोली लगाई. जब मैं चुन लिया गया तो पूरा परिवार काफी खुश था. बोली लगने के थोड़ी देर बाद ही किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन का फोन आया और उन्होंने मुझे शुभकामनाएं दीं. वरुण चक्रवती ने बताया, अश्विन ने कहा, 'किंग्स इलेवन पंजाब में तुम्हारा स्वागत है. मैं तुम्हारे लिए बेहद खुश हूं. हम जल्दी मिलेंगे, ऑल द बेस्ट.'

ये भी पढ़ें- IPL 2019: उम्मीद से 42 गुना ज्यादा कीमत मिले पर जाने क्या बोले वरुन चक्रवर्ती

वरुण चक्रवती तमिलनाडु के स्पिन गेंदबाज हैं. उन्होंने 13 साल की उम्र में बतौर विकेटकीपर स्कूल में क्रिकेट की शुरुआत की लेकिन कॉलेज में आकर उनका क्रिकेट से नाता टूट गया. वरुण मिस्ट्री स्पिनर के रूप में नाम कमाने के बाद आईपीएल टीम में शामिल हुए हैं. तमिलनाडु प्रीमियर लीग, जहां उन्होंने 4.7 की चौंकाने वाले इकॉनमी से नौ विकेट लेते हुए सिचम मदुरै पैंथर्स को खिताब जीतने में अहम योगदान दिया था, जिसके बाद वह लाइमलाइट में आए थे. पिछले साल तक वह सिर्फ चौथे डिवीजन के खिलाड़ी थे और अब वह हाल ही में संपन्न हुई विजय हजारे ट्रॉफी के दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ी हैं और उन्होंने रणजी ट्रॉफी में भी डेब्यू किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi