S M L

मुश्‍ताक अली ट्रॉफी: खिताब के लिए आमने-सामने होंगे महाराष्‍ट्र और कर्नाटक

दोनों टीमों ने सुपर लीग चरण में एक भी मैच नहीं गंवाया

Updated On: Mar 13, 2019 03:07 PM IST

Bhasha

0
मुश्‍ताक अली ट्रॉफी: खिताब के लिए आमने-सामने होंगे महाराष्‍ट्र और कर्नाटक

महाराष्ट्र और कर्नाटक की टीमों की कोशिश गुरुवार को मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के फाइनल में जीत हासिल कर खिताब अपनी झोली में डालने की होगी. दोनों टीमों ने सुपर लीग चरण में एक भी मैच नहीं गंवाया था और अपने चारों मुकाबलों में जीत हासिल की. महाराष्ट्र को किसी एक विशेष खिलाड़ी के अच्छे प्रदर्शन से नहीं बल्कि सभी के प्रयासों से जीत मिली. कभी अंकित बावने, आक्रामक विकेटकीपर बल्लेबाज निखिल नाइक या ऑल राउंडर नौशाद शेख ने जरुरत के समय टूर्नामेंट में जिम्मेदारी निभाई.

नाइक ने रेलवे के खिलाफ बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हुए नाबाद 95 रन की पारी खेली और टीम को 21 रन से जीत दिलाई .

अगर महाराष्ट्र को कर्नाटक के गेंदबाजी लाइन अप से निपटना है तो उसके लिए इनमें से एक को अच्छी बल्लेबाजी करनी होगी. महाराष्ट्र के गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई की जिम्मेदारी गेंदबाज समद फलाह के हाथों में है जिसमें सीनियर तेज गेंदबाज डीजे मुथुस्वामी भी शामिल हैं. वहीं सत्यजीत बच्चाव भी शानदार फार्म में हैं.

बावने ने कहा कि टीम एकजुट होकर खेल रही है और वे फाइनल के लिए उत्साहित हैं. उन्होंने पीटीआई से कहा कि हम बतौर टीम अच्छा खेल रहे है और शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. टीम फाइनल के लिए बेताब है, हम सभी फाइनल के दिन अपना सर्वश्रेष्ठ कर पुणे ट्रॉफी लाना चाहते हैं.

महाराष्ट्र के कोच सुरेंद्र भावे ने कहा कि उनके सभी खिलाड़ी फॉर्म में हैं. उन्होंने दूधिया रोशनी में होने वाले मुकाबले से पहले कहा कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिखाना चाहते हैं. हमारे सभी खिलाड़ी फॉर्म में हैं और इस टूर्नामेंट में हमने अच्छा जज्बा दिखाया है और हम एक और दिन इसे जारी रखना चाहेंगे.

कर्नाटक की स्टार सुसज्जित टीम में मयंक अग्रवाल, करूण नायर और मनीष पांडे जैसे धुरंधर शामिल हैं जिससे प्रतिद्वंद्वी टीम के लिए चीजें इतनी आसान नहीं होंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA
Firstpost Hindi