S M L

क्या वाकई दिनेश कार्तिक और मुरली विजय के बीच दूरियां इतनी बढ़ गईं हैं...

निदाहास ट्रॉफी मे टीम इंडिया को छक्का जड़कर जीत दिलाने वाले दिनेश कार्तिक कभी मुरली विजय के बहुत गहरे दोस्त हुआ करते थे

FP Staff Updated On: Mar 20, 2018 12:41 PM IST

0
क्या वाकई दिनेश कार्तिक और मुरली विजय के बीच दूरियां इतनी बढ़ गईं हैं...

श्रीलंका में बांग्लादेश के खिलाफ निदाहास ट्रॉफी में फाइनल मुकाबले की आखिरी गेंद पर छक्का जड़कर टीम इंडिया को जीत दिलाने वाले दिनेश कार्तिक हर भारतीय फैन की आंख के तारे बन गए हैं. सोशल मीडिया पर हर कोई उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए बधाई दे रहा है और यह सिलसिला लगातार जारी है .

ऐसे में टीम  इंडिया का एक क्रिकेटर ऐसा भी है जिसकी इस जीत पर की गई ट्वीट बेहद चर्चा का विषय़ बन रही है क्योंकि उस ट्वीट में टीम इंडिया को तो बधाई दी गई है लेकिन इस जीत के हीरो दिनेश कार्तिक का नाम तक नहीं लिखा है.

यह ट्वीट सोशल मीडिया पर इसिलिए चर्चा का विषय बन रही है क्योंकिक्यों कि इसे करने वाले क्रिकेटर एक वक्त दिनेश कार्तिक के बहुत गहरे दोस्त हुआ करते थे. दिनेश कार्तिक की ही तरह तमिलनाडु की ओर से खेलने वाले यह क्रिकेटर हैं मुरली विजय.

 

टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाने वाले मुरली विजय की ट्वीट में दिनेश कार्तिक का नाम ना होनेके कारण उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा.

 

 

 

दरअसल कार्तिक और मुरली विजय के बीच रिश्तों ने आई खटास की वजह बेहद निजी है. कार्तिक की पत्नी निकिता ने उनसे तलाक लेकर मुरली विजय से विवाह किया था. इसके बाद से ही दोनों क्रिकेटरों के बीच के रिश्ते खराब बताए जाते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi