S M L

विजय हजारे ट्रॉफी में अब नहीं दिखेंगे मुरली विजय, तमिलनाडु की टीम से हुए बाहर

विजय मुंबई के खिलाफ होने वाले मैच से पहले टीम को रिपोर्ट नहीं किया जिसके बाद यह फैसला किया गया है

FP Staff Updated On: Feb 09, 2018 07:04 PM IST

0
विजय हजारे ट्रॉफी में अब नहीं दिखेंगे मुरली विजय, तमिलनाडु की टीम से हुए बाहर

भारतीय सलामी बल्लेबाज मुरली विजय को विजय हजारे ट्रॉफी के बचे तीन मैचों के लिए तमिलनाडु की टीम से बाहर कर दिया गया है. विजय ने मुंबई के खिलाफ होने वाले मैच से पहले टीम को रिपोर्ट नहीं किया, जिसके बाद यह फैसला किया गया.

तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन इस बात से खफा है कि मुंबई के खिलाफ महत्वपूर्ण मैच से पहले विजय ने अपनी  फिटनेस स्थिति के बारे में टीम मैनेजमेंट को सूचित नहीं किया. इसी वजह से यह कारवाई की गई है. रिपोर्ट के अनुसार, विजय कंधे की चोट से पीड़ित है. तमिलनाडु प्रीमियर लीग में लिका कोवाई किंग्स के लिए खेलने वाले प्रधोश रंजन पॉल को उनके बदले टीम में शामिल किया गया है.

विजय को टीम से बाहर करने की पुष्ठि तमिलनाडु क्रिकेट एसोशिएशन ने कर दी है. उन्होंने बयान जारी करके साफ किया ‘तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन ने टीम में मुरली विजय की जगह प्रदोष रंजन पॉल को टीम में शामिल किया है. विजय अपने कंधे में दर्द की परेशानी की वजह से मुंबई के साथ मैच से पहले रिपोर्ट करने में नाकाम रहे हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने ना टीम मैनेजमेंट को दी और ना ही मैनेजमेंट के फिजियो को. इस वजह से यह फैसला किया जा रहा है.’

विजय हाल ही में साउथ अफ्रीकी टीम के साथ खत्म हुई टेस्ट सीरीज में टीम का हिस्सा थे. इस सीरीज में भी उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi